बंगाल में आज भाजपा का सुपर सन्डे, अमित शाह आज करेंगे ‘फास्ट मोड’ में प्रचार, 7 घंटे में 6 कार्यक्रम

331

पश्चिम बंगाल मेंजीत हासिल करने के लिए भाजपा ने अपना पूरा जोर लगा दिया है। पार्टी अपने चुनाव प्रचार में कोई कमी नहीं छोड़ रही है। पार्टी के बड़े-बड़े नेता आकर हां प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री, अमित शाह रविवार को पश्चिम बंगाल में मतदान के दौरान छह सार्वजनिक कार्यक्रमों को संबोधित करने वाले हैं। छह सार्वजनिक कार्यक्रमों में से, वह आज राज्य में तीन रोड शो को संबोधित करेंगे।

बता दें कि सबसे पहले शाह दोपहर 12:20 बजे शांतिपुर में रोड शो करेंगे। इस कार्यक्रम के समापन के बाद, 1:30 बजे राणाघाट दक्षिण में एक और रोड शो किया जाएगा। 3:40 बजे शाह बसीरहाट दक्षिण में अमित शाह एक जनसभा को संबोधित करेंगे। चौथा आयोजन शाम 04:25 बजे पनिहाटी में एक रोड शो होगा।

आखिरी दो सार्वजनिक कार्यक्रम टाउन हॉल बैठकों के रूप में होंगे। केंद्रीय गृह मंत्री शाम 5:30 बजे कमारटी में टाउन हॉल बैठक करेंगे। इसके बाद, वह शाम 7:00 बजे राजारहाट गोपालपुर में एक और टाउन हॉल बैठक करेंगे।

17 अप्रैल को होने वाले पांचवें चरण में 45 विधानसभा क्षेत्र में मतदान होगा। 43 सीटों के लिए छठा दौर 22 अप्रैल को होगा। 26 अप्रैल को सातवें चरण के चुनाव में 35 निर्वाचन क्षेत्र जाएंगे। 29 अप्रैल को चुनाव का दौर है, जब बची हुई 35 विधानसभा क्षेत्र चुनाव में जाएंगे। भारत निर्वाचन आयोग 2 मई को परिणाम घोषित करेगा।