महाराष्ट्र पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा की बैठक में उद्धव पर बोला हमला, कहा- ‘धोखा देने वाले को सजा दी जानी चाहिए’

131
amit shah in mahrashtra
amit shah in mahrashtra

सोमवार को गृह मंत्री अमित शाह मुंबई में ‘लालबाग के राजा’ के दर्शन करने पहुंचे। अमित शाह के साथ महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे व डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस भी मौजूद रहे। इस दौरान गृहमंत्री ने विधि विधान से पूजा-अर्चना भी की।

गृह मंत्री अमित शाह ने मुंबई में भाजपा के नेताओं, सांसदों और विधायकों के साथ मीटिंग भी की। इस दौरान उनके साथ बीजेपी के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के उपमुख़्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी मौजूद रहे। मीटिंग में उन्होंने आगामी बीएमसी चुनावों को लेकर अपनी तैयारियों और रणनीति पर चर्चा की। इससे पहले उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की थी। उस दौरान भी देवेंद्र फडणवीस मौजूद रहे।

मीटिंग में शाह ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि हमने उद्धव से सीएम पद का वादा नहीं किया था। उद्धव ठाकरे को सत्ता का लालच है, बीजेपी को नहीं। उन्होंने यह भी कहा कि उद्धव ठाकरे ने जनादेश का अपमान किया है। उन्हें सबक सिखाने की जरूरत है। उन्होंने यह भी कहा कि राजनीति में धोखा देने वाले को सजा दी जानी चाहिए। एकनाथ शिंदे गुट ही असली शिवसेना है। हम जनता को धोखा देने वाली शिवसेना के साथ नहीं हैं। इस दौरान उन्होंने आगामी बीएमसी चुनावों को लेकर भी बड़ा एलान किया। उन्होंने कहा कि असली शिवसेना और बीजेपी का 150 सीटें जीतने का लक्ष्य है।