दिल्ली में आमिर खान ने शुरू की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग , वीडियो वायरल

435
laal singh chaddha boycott
laal singh chaddha boycott

आमिर खान दिल्ली में लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रहे हैं और सेट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। वायरल फोटोज और क्लिप्स में, आमिर को आउटडोर में उनके क्रू से बातचीत करते देखा जा सकता है। उन्होंने इस दौरान ऑरेंज टी-शर्ट और ब्लू जींस पहन रखी है।

एक यूजर ने फोटो और वीडियो देखकर कमेंट किया, “आप युवा की तरह दिख रहे हो।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “अमेजिंग, उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।”

‘लाल सिंह चड्ढा’ टॉम हैंक्स की फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का अडॉप्टेशन है। फिल्म में करीना कपूर खान भी हैं।

‘लाल सिंह चड्ढा’, जिसे पहले 2020 की क्रिसमस रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, अब इस फिल्म को अगले साल यानि कि 2021 की क्रिसमस में रिलीज किया जाएगा। आमिर खान का क्रिसमस से पुराना नाता है। क्रिसमस के दौरान रिलीज हुईं उनकी सभी फिल्में बेहद सफल रही हैं, जिनमें ‘3 इडियट्स’, ‘पीके’, ‘धूम 3’, ‘दंगल’ इत्यादि फिल्में शामिल हैं।

उनकी नवीनतम फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ टॉम हैंक्स के ‘फॉरेस्ट गम्प’ पर आधारित है और जिसके कुछ हिस्सों की शूटिंग लॉकडाउन से पहले ही चंडीगढ़ और कोलकाता में हो चुकी है।

जबसे मेकर्स ने एक सिख शख्स के रूप में आमिर के फस्र्ट लुक को जारी किया है, तब से फैंस का उत्साह अपने चरम पर है।

आमिर खान प्रोडक्शन्स की ‘लाल सिंह चड्ढा’ वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत है, जिसमें करीना के अलावा मोना सिंह एक अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। यह अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित और अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है। फिल्म के लिए संगीत की रचना प्रीतम ने की है और बोल अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित है।