संबित पात्रा का विपछ पर निशाना – वैक्सीन पर UN-WHO तक भारत से खुश, लेकिन कांग्रेस और समाजवादी पार्टी नहीं

357
SAMBIT-PATRA

लंबे वक्त से कोरोना के खिलाफ जारी जंग के बीच देश में दो वैक्सीन को मंजूरी मिल गई है, लेकिन इस पर सियासत भी जमकर हो रही है. वैक्सीन पर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी की तीखी प्रतिक्रिया के बाद अब भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार किया है.

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने सोमवार मीडिया से बातचीत में कहा कि वैक्सीन आने के बाद 2 प्रजाति बहुत परेशान हैं. एक कोरोना वायरस और दूसरा कांग्रेस पार्टी. हमने समय-समय पर कांग्रेस को म्युटेंट वैरायटी में बदलते देखा है, एक से बढ़कर एक भयंकर रूप कांग्रेस धारण करती रहती है.

संबित पात्रा ने कहा कि देश में इस समय वैक्सीन को लेकर जिस प्रकार की राजनीति हो रही है, उससे दुखद और कष्टदायक कुछ नहीं हो सकता. UN, WHO तक भारत से खुश हैं, लेकिन कांग्रेस और समाजवादी पार्टी नहीं. विपक्ष ऐसे विषय रख रहा है, जिससे वैक्सीन का ये अविष्कार छोटा साबित हो सके.

हिंदुस्तान पर भरोसा नहीं है?

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी ये बात कही है कि कांग्रेस और विपक्षी जो इस पर राजनीति कर रहे हैं, उन्हें आत्मचिंतन करना चाहिए, कि वो इस प्रकार का व्यवहार क्यों करते हैं. संबित पात्रा ने कहा कि अखिलेश यादव कह रहे हैं कि बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा. वैक्सीन क्या बीजेपी की है? इन्हें हिंदुस्तान पर भरोसा नहीं है.