मीडिया और सामाजिक क्षेत्र मे Ambedkarite People’s Voice ने स्थापित किए नये आयाम

777

जयपुर| दुनिया के प्रतिस्पर्धा दौर मे खुद को स्थापित करना आज हर किसी के सामने चुनौती है, मगर कुछ कर गुजरने के हौसले के साथ कुछ भी असंभव नही है। ऐसा ही करके दिखाया है मीडिया मे अपनी अमिट छाप छोडने वाले संस्थान Ambedkarite People’s Voice ने।

आपको बता दे कि इस मीडिया संस्थान ने अल्प समय में ही अपनी अमिट छाप छोड़ी है। Ambedkarite People’s Voice ने वर्तमान मे मीडिया के क्षेत्र मे अग्रणी भूमिका निभा रहा है। इस न्यूज के द्वारा वर्तमान मे सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफार्म पर एक्टिव रहने के साथ साथ दो न्यूज वेबसाइट भी संचालित की जा रही है। यह न्यूज चैनल वर्तमान मे भारत के प्रमुख शहरो तक सक्रिय है। भारत सरकार से रजिस्टर्ड संस्था के साथ डिजीटल के अलावा यह पत्रिका भी संचालित करते है। जिसके पठन करने वाले लोगो की संख्या काफी ज्यादा है।

Ambedkarite People’s Voice की टीम सामाजिक कार्यों भी अग्रणी भूमिका निभाता आया है। इस संस्था की तरफ से समय समय पीडित लोगो को इंसाफ भी दिलाते है। संस्था के संपादक नोरतराम लोरोली ने हमारे संवाददाता से बातचीत मे बताया कि जल्द ही अन्य क्षेत्रों भी हमारी संस्था कार्य करेगी।हमारी संस्था का मुख्य ध्येय यही है कि जरूरतमंद लोगो की ज्यादा से ज्यादा मदद हो।

आपको बता दे कि वर्तमान मे अम्बेडकराइट पीपुल वायस भारत की अग्रिम न्यूज चैनलो मे से एक है।