आंबेडकर विश्विद्यालय में विभिन्न पदों पर निकलीं Vacancy

440
Ambedkar University vacancies
Ambedkar University vacancies

सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छा मौका सामने आया है। आम्बेडकर विश्विद्यालय, दिल्ली ने कार्यालय में विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस भर्ती के माध्यम से लाइब्रेरियन, सीनियर असिस्टेंट समेत विभिन्न पदों पर भर्तियां की जाएंगी। जो भी उम्मीदवार इस भर्ती में शामिल होने के इच्छुक हैं, वह आधिकारिक वेबसाइट aud.ac.in पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं। 

आम्बेडकर विश्विद्यालय की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से कुल 22 पदों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। भर्ती में लाइब्रेरियन, सीनियर असिस्टेंट, असिस्टेंट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल), असिस्टेंट इंजीनियर (सिविल), सेक्शन ऑफिसर, जूनियर लाइब्रेरी असिस्टेंट, जूनियर असिस्टेंट/ असिस्टेंट कम केयरटेकर और लाइब्रेरी असिस्टेंट/ लाइब्रेरी कम डॉक्यूमेंटेशन असिस्टेंट के पद शामिल हैं।

आम्बेडकर विश्विद्यालय भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास में कम से कम बारहवीं की डिग्री होनी चाहिए। अन्य जरूरी योग्यताओं के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं। उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि इस भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 21 फरवरी, 2022 तक है।

लाइब्रेरियन – 1000 रुपये।
सीनियर असिस्टेंट और सेक्शन ऑफिसर – 500 रुपये।
लाइब्रेरी असिस्टेंट/ लाइब्रेरी कम डॉक्यूमेंटेशन असिस्टेंट – 300 रुपये।

आधिकारिक वेबसाइट aud.ac.in पर जाकर apply कर सकते हैं