बिग बॉस के सेट पर मनेगा सलमान खान का 55वां जन्मदिन, जैकलीन-रवीना के साथ शहनाज भी आएंगी नजर

364

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान 27 दिसंबर को अपना 55वां जन्मदिन मनाएंगे. इस खास मौके पर बिग बॉस 14 के घर पर ग्रैंड सेलिब्रेशन की तैयारी है. सलमान खान का जन्मदिन घरवाले बड़ी धूमधाम से मनाते नजर आएंगे. इसी के साथ बिग बॉस के सेट पर उनके तीन करीबी भी शामिल होंगे. ये तीन करीबी रवीना टंडन, जैकलीन फर्नांडिस और शहनाज गिल होंगी. तीनों सलमान खान को बर्थडे पर सरप्राइज देने के लिए पहुंचेंगी. शहनाज के आने से शो में काफी एंटरटेनमेंट होता भी नजर आएगा.

सलमान खान के जन्मदिन के मौके पर शहनाज गिल बिग बॉस के घर पर फिर से एंट्री मार रही हैं. पिछली बार की तरह इस बार भी वे कंटेस्टेंट्स को नसीहत देती नजर आएंगी. इन दिनों शहनाज द्वारा बोला गया पिछले सीजन का एक डायलॉग खूब सुर्खियां बटोर रहा है. बिग बॉस के सेट पर फिर से शहनाज यही डायलॉग मारती नजर आएंगी और सीन को रिक्रिएट करेंगी. डायलॉग था- ”तौडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता कुत्ता.” शहनाज के आने से घरवाले भी बेहद खुश हैं. यही नहीं, कोरियोग्राफर धर्मेश येलांदे भी इस खास मौके पर खास प्रस्तुति देने की तैयारी में हैं.

सोनाली फोगट की एंट्री

बता दें कि बिग बॉस 14 में पुराने कंटेस्टेंट्स के आने के बाद से कई सारे बदलाव देखने को मिल रहे हैं. गेम पहले से ज्यादा इंटरेस्टिंग नजर आ रहा है. मौजूदा समय में बिग बॉस 14 के घर में कुल 11 कंटेस्टेंट्स हैं. इसमें निक्की तंबोली, रुबीना दिलैक, अली गोनी, अभिनव शुक्ला, जैस्मिन भासीन, एजाज खान, सोनाली फोगाट और राहुल वैद्य शामिल हैं. इसके अलावा शो में राहुल महाजन, अर्शी खान, राखी सावंत और विकास गुप्ता जैसे एक्स-कंटेस्टेंट्स भी शामिल हैं.