आलिया भट्ट ने पूरी की गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग, डायरेक्टर और टीम का जताया आभार, फैंस हुए सुपर एक्साइटेड

434

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने मशहूर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ अपनी पहली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के रैपअप का ऐलान किया है. बहुत बारी शूटिंग डिले होने के बाद टीम ने आखिरकार शनिवार को मुंबई के फिल्म सिटी (गोरेगांव) में शूटिंग पूरी की. फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर आलिया भट्ट और उनकी टीम ने खुशी जताई है.

आलिया भट्ट ने ‘गंगूबाई काठियाबाड़ी’ की शूटिंग पूरे होने पर सेट पर की कुछ बीटीएस तस्वीरें शेयर की हैं और एक इमोशनल नोट लिखा है. आलिया भट्ट ने लिखा,”हमने 8 दिसंबर 2019 को गंगूबाई काठियाबाड़ी की शूटिंग शुरू की थी और अब 2 साल बाद फिल्म की शूटिंग पूरी हो पाई है! फिल्म और सेट को दो लॉकडाउन… दो साइक्लोन से होकर गुजरा है.”

आलिया भट्ट ने आगे लिखा,”डायरेक्टर और एक्टर फिल्म बनाने के दौरान कोरोना से संक्रमित हुए!!! सेट को एक अन्य फिल्म की समस्या का सामना करना पड़ा! लेकिन इन सबके बाद भी… मैं जो लेती हूं वो जिंदगी बदलने वाला बड़ा अनुभव है!”

संजय लीला भंसाली के साथ काम करना सपना

आलिया भट्ट ने संजय लीला भंसाली का आभार जताते हुए आगे लिखा,”सर के डायरेक्शन में काम करना मेरे पूरे जीवन में एक सपना रहा है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि इन दो वर्षों में मैं जिस जर्नी पर थी, उसके लिए मुझे किसी ने भी तैयार नहीं किया होग.. मैं आज इस सेट से अलग शख्स हूं! आई लव यू सर! आपके होने के लिए धन्यवाद .. वास्तव में आप जैसा कोई नहीं है.”

फिल्म के क्रू को बताया परिवार

आलिया भट्ट ने इस नोट के आखिर कैरेक्टर और अपने करीबी लोगों का बारे में भी बताया. उन्होंने लिखा, “जब कोई फिल्म खत्म होती है तो आप का एक हिस्सा उसके साथ खत्म हो जाता है! आज मैंने अपना एक हिस्सा खो दिया है.. गंगू आई लव यू! आपको याद किया जाएगा. पी.एस. – मेरी क्रू के लिए खास तौर पर- इन दो वर्षों के लिए मेरा परिवार और दोस्त! तुम्हारे बिना कुछ भी संभव नहीं होता! मैं आप लोगों को प्यार करती हूं!!!”