अक्षय विधानी बने YRF(यश राज फिल्म्ज़) के नए सीईओ

678
Akshay Widhani new CEO of YRF
Akshay Widhani new CEO of YRF

भारत के प्रमुख प्रोडक्शन हाउस और वितरक यशराज फिल्म्स ने अक्षय विधानी को तत्काल प्रभाव से मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) के पद पर नियुक्त किया गया है। अक्षय विधानी ने हाल ही में यशराज स्टूडियो के फाइनेंस एंड बिजनेस अफेयर्स और हेड ऑफ ऑपरेशंस के सीनियर वीपी के रूप में काम किया है।

बता दें कि अक्षय विधानी ने 17 साल पहले 22 साल की उम्र में बतौर स्टूडियो मैनेजर यशराज फिल्म्स जॉइन किया था। वह यशराज फिल्म्स के लिए कई व्यावसायिक कार्यक्षेत्र स्थापित करने के लिए जिम्मेदार रहे हैं। अक्षय ने यशराम फिल्म्स में अपने करियर की शुरुआत एक स्टूडियो मैनेजर के रूप में की थी। इसके बाद, उन्होंने धीरे-धीरे कॉर्पोरेट वित्त, रणनीति और संचालन में नेतृत्व की भूमिकाएं निभाईं। 

अक्षय कहते हैं, “मैं यशराज फिल्म्स के सीईओ की भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हूं। मुझे खुशी है कि मैं एक ऐसी कंपनी के सीईओ के पद पर नियुक्त हुआ हूं, जहां मैंने अपने जीवन के 17 साल सीखने में बिता दिए। मुझे खुशी है कि मैं इस समय यशजी और आदित्य चोपड़ा के नेतृत्व में टीम की अगुवाई करूंगा। मैं नवाचार, रचनात्मक उत्कृष्टता और भविष्य की विस्तार योजनाओं के लिए जुनून व प्रतिबद्धता के साथ काम करता हूं। मुझे यशराज में सहयोग करने और थिंक-टैंक का नेतृत्व करने का काम सौंपा गया है। मैं इस जिम्मेदारी को संभालने और कंपनी को और अधिक ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए उत्सुक हूं।