अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘लक्ष्मी बम’ का ट्रेलर आज हो रहा है रिलीज, नये अंदाज़ में दिखे अक्षय कुमार

896

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी आने वाली फिल्म ‘लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb)’ को बड़ी से बड़ी रिलीज देना चाहते थे लेकिन कोरोना संकट के चलते ये फिल्म थिएटर्स के बजाय अब सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform ) पर रिलीज हो रही है। लंबे समय के इंतजार के बाद अक्षय कुमार की इस फिल्म को लेकर फैंस बेहद उत्साहित हैं। अक्षय भी फैंस की दिवाली स्पेशल बनाने की पूरी तैयारी कर रहे हैं।

बता दे कि ये फिल्म 9 नवंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म रिलीज से ठीक एक महीना पहले फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सामने आने वाला है। इस बात कि जानकारी डिज़्नी प्लस हॉटस्टार (Disney plus Hotstar) ने सोशल मीडिया पर एक टीजर के जरिए दी है। साथ ही कैप्शन मेें लिखा है कि, ” हंसोगे , डरोगे और अपने घर वालो के साथ मिलकर कल सबसे बड़ा धमाका देखोगे।”

बता दे कि कल यानी 9 अक्टूबर को ट्रेलर लॉन्च करने के बाद अगले तीस दिनों में फिल्म के तीन गाने भी रिलीज किए जाएंगे। वही इस खबर के सामने आते ही अक्षय के फैन्स बेहद उत्सुक नज़र आ रहे है। एक लंबे इंतज़ार के बाद फैंस के सामने अक्षय कुमार की एक्टिंग दिखने वाली है। गुड न्यूज़ के बाद दीवाली पर सीधे लक्ष्मी बम रिलीज़ हो रही है। ड़िज़्नी प्लस हॉटस्टार पर सीधे स्ट्रीम होने वाली इस फ़िल्म को रिलीज़ से पहले जबरदस्त बज़ मिल रहा है। इसका एक नमूना देखने को तब मिला, जब कुछ दिन पहले फ़िल्म का मोशन पोस्टर रिलीज़ किया गया। लक्ष्मी बम के पहले मोशन पोस्टर को जबरदस्त व्यूज़ मिले थे। इसी बात से ये अंदाजा लगा सकते है कि इस फिल्म के रिलीज को लेकर फैन्स कितने उत्सुक है।

राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनी लक्ष्मी बम दिवाली के मौके पर, यानि की 9 नवंबर को 2020 को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध हो जाएगी। हॉटस्टार को काफी उम्मीदें हैं कि इस फिल्म की रिलीज को लेकर उनके सब्सक्राइबर्स में जबरदस्त वृद्धि होने वाली है। वही आपको बता दे कि लक्ष्मी बॉम्ब एक हॉरर कॉमेडी है जो तमिल फिल्म मुनि 2: कंचना की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म मेें अक्षय कुमार के साथ, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी लीड रोल में नज़र आएंगी।