अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ रिलीज़ होने के तुरंत बाद हुई ऑनलाइन लीक, कई साइटों पर HD क्वालिटी में चल रही है मूवी

795

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार (Akshay Kumar)की फिल्म ‘लक्ष्मी’ (Laxmii) 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफार्म डिज़्नी हॉटस्टार प्लस पर रिलीज़ हुई। फिल्म में ट्रांस्जेंडर का रोल निभा रहे अक्षय के फैन्स उनकी फिल्म का बेसब्री से इन्तजार कर रहे थे। राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित फिल्म अभी ऑनलाइन हिट हुई है और इंटरनेट पर सही सुर्खियां भी बटोर रही है। लेकिन अक्षय की फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है । फिल्म लक्ष्मी को तमिलरॉकर्स ने लीक कर दिया है।

लक्ष्मी टेलीग्राम और मूवीरुल्ज़ पर एचडी क्वालिटी में उपलब्ध है। कथित तौर पर 1080p HD, 480p, 720p के साथ-साथ कैम-रेप क्वालिटी में भी ये भी ऑनलाइन लीक हो चुकी है। फिल्म के मेकर्स ने इसी वजह से तय समय से करीब एक घंटे पहले शाम 6 बजे फिल्म को रिलीज कर दिया था। बता दें कि तमिलरॉकर्स साइट इस काम के लिए बदनाम है। कोरोना वायरस के चलते फिल्म को थिएटर के बजाय OTT रिलीज के लिए चुना गया। डिज्नी + हॉटस्टार के सभी मेंबर्स जिन्होंनेमेम्बरशीप ली हुई है, वे फिल्म आसानी से देख सकते हैं । नॉन सब्सक्राइबर्स को फिल्म देखने के लिए ऐप को सब्सक्राइब करना होगा लेकिन फिल्म के ऑनलाइन लीक होने की वजह से डिज्नी हॉट स्टार को काफी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

राघव लॉरेंस की फिल्म लक्ष्मी उनकी ही साल 2011 में आयी तमिल भाषा की हॉरर-कॉमेडी फिल्म मुनि 2: कंचना का आधिकारिक हिंदी रीमेक है। इससे पहले इस फिल्म का शीर्षक लक्ष्मी बॉम्ब था। हालांकि, फिल्म के सेंसर बोर्ड की स्क्रीनिंग के लिए जाने के बाद मेकर्स और सीबीएफसी के सदस्यों ने पारस्परिक रूप से टाइटल को बदलने का फैसला किया। लक्ष्मी डिज्नी + हॉटस्टार पर लक्ष्मी टॉप रेटेड मूवी है और इसमें शरद केलकर भी हैं।