रिलीज से 10 दिन पहले बदल गया अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का टाइटल, लक्ष्मी नाम से होगी रिलीज

377

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ (Laxmmi Bomb) काफी चर्चा में हैं। बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर और पहला गाना रिलीज हुआ था। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। वहीं अब फिल्म के नाम को लेकर एक बड़ा बदलाव किया गया है। खबर है फिल्म निर्देशक राघव लॉरेंस सेंसर सर्टिफिकेट के लिए गए थे। इस मौके पर सीबीएफसी के साथ हुई चर्चा के बाद यह निर्णय लिया गया है कि दर्शकों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए फिल्म के निर्माता शबीना खान, तुषार कपूर और अक्षय कुमार ने टाइटल ‘लक्ष्मी’ करने का निर्णय लिया है।

इस फिल्म का नाम अब ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ से बदलकर ‘लक्ष्मी’ कर दिया गया है। फिल्म लक्ष्मी 9 नवंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की अहम भूमिका है। फिल्म ‘लक्ष्मी’ (Laxmmi) के ट्रेलर की बात करें तो भारत में सिर्फ 24 घंटे में 70 मिलियन व्यूज के साथ सबसे ज्यादा देखा जाने वाला फिल्म ट्रेलर साबित हुआ था।

पहले यह फिल्म इसी साल मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण लक्ष्मी की रिलीज डेट टाल दी गई। फिल्म लक्ष्मी हिंदी भाषा आधारित हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसे साउथ के एक्टर राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि लक्ष्मी बॉम्ब 9 नवंबर को डिज्नी और हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।