ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #अजय_देवगन_कायर_है, कार रोकने वाले को मिली जमानत, जानें- क्या है पूरा मामला

418

बॉलिवुड ऐक्टर अजय देवगन एक दिन पहले बहुत ही अजीब स्थिति में पड़ गए थे जब एक पंजाबी सिख व्यक्ति ने उनकी कार रोक ली थी। अजय उस वक्त एक फिल्म स्टूडियो में जा रहे थे तभी राजदीप रमेश सिंह नाम के आदमी ने किसान आंदोलन का खुलकर सपोर्ट नहीं करने के लिए अजय देवगन को खूब खरीखोटी सुनाई। इसके बाद मुंबई पुलिस ने राजदीप को गिरफ्तार कर लिया था। अब खबर है कि मुंबई पुलिस ने राजदीप को जमानत पर रिहा कर दिया है।

राजदीप को इंडियन पीनल कोड की धारा 504 और 506 के अंतर्गत मामला दर्ज कर हिरासत में लिया गया था। राजदीप की गिरफ्तारी पर लोगों ने सोशल मीडिया पर भारी नाराजगी जाहिर की और ट्विटर पर ‘अजय देवगन कायर है’ का हैश टैग ट्रेंड करने लगा। राजदीप ने अजय की कार रोककर कहा, ‘ये लोग पंजाब के खिलाफ हैं और तुम्हें रोटी कैसे पच रही हैं। शर्म करो शर्म।’ देखें, वीडियो:

बता दें कि पॉप स्टार रिहाना और ग्रेटा थनबर्ग जैसे इंटरनैशनल सिलेब्रिटीज के किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट करने पर कई बॉलिवुड सिलेब्स ने सरकार के सपोर्ट में ट्वीट किए थे। इन सितारों में अजय देवगन भी शामिल थे। इसी बात पर राजदीप ने अजय देवगन से अपनी नाराजगी जताई थी।

जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त अजय देवगन संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनने वाली आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग करने जा रहे थे। यह फिल्म 30 जुलाई को रिलीज होनी है। इस फिल्म के अलावा जल्द ही अजय देवगन की ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ और ‘मैदान’ भी रिलीज होने वाली हैं।