भारत बंद को देखते हुए Air India का ऐलान, आज एयरपोर्ट पहुंचने में हुई देरी तो मिल सकती हैं इन चीजों में छूट

402

किसानों द्वारा मंगलवार को बुलाये गए भारत बंद को देखते हुए एयर इंडिया ने अपने यात्रियों को एक दिन की राहत देने का फैसला किया है। एयरलाइन ने इस संबंध में ट्वीट कर कहा है, ”आठ दिसंबर को संभावित बाधा की वजह से अगर कोई यात्री समय पर हवाई अड्डा नहीं पहुंच पाता है तो जिस व्यक्ति का भारत के किसी एयरपोर्ट से आठ दिसंबर को यात्रा का कंफर्म टिकट है, उसका ‘नो-शो चार्ज’ माफ किया जाएगा और एक बार तारीख में बदलाव की छूट दी जाएगी।”  

इसके अलावा एयर इंडिया ने यात्रियों से राष्ट्रव्यापी हड़ताल को देखते हुए पर्याप्त समय लेकर हवाई अड्डा के लिए निकलने का आग्रह किया है। एयरलाइन ने कहा है, ”कल यानी 8 दिसंबर, 2020 को संभावित बाधा को देखते हुए सार्वजनिक परिवहन प्रभावित हो सकता है। यात्रियों से आग्रह है कि पर्याप्त समय लेकर हवाई अड्डा के लिए निकलें।”

डिगो और स्पाइसजेट ने भी अपने यात्रियों के लिए इसी तरह के परामर्श जारी किए हैं।

इंडिगो ने कहा है 8 दिसंबर को भारत बंद की वजह से स्थानीय परिवहन प्रभावित हो सकता है। यात्रियों से अनुरोध है कि अतिरिक्त समय लेकर हवाई अड्डे के लिए निकलें।”

कल यानी 8 दिसंबर, 2020 को घोषित भारत बंद की वजह से स्थानीय परिवहन पर असर पड़ सकता है। यात्रियों से अनुरोध है कि स्थानीय यातायात से जुड़े अपडेट पर नजर रखें और पर्याप्त वक्त लेकर हवाई अड्डे के लिए घर से निकलें।”

किसान नेताओं ने सोमवार को कहा कि भारत बंद के दौरान आपातकालीन सेवाओं को अनुमति दी जाएगी। उन्होंने अपने सहयोगियों से किसी को भी बंद के लिए बाध्य नहीं करने का आग्रह किया है।