असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र सरकार पर जमकर बोला हमला, कहा- भाजपा राज में कश्मीरी पंडित सुरक्षित नहीं हैं, असफल रहे LG मनोज सिन्हा

292
asaduddin owaisi
asaduddin owaisi

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों की गोली लगने से एक कश्मीरी पंडित की मौत और उसके भाई के घायल होने के बाद केंद्र और लेफ्टिनेंट गवर्नर (एल-जी) मनोज सिन्हा पर हमला करते हुए कहा कि यह घटना नरेंद्र मोदी सरकार की नाकामी का एक और उदाहरण है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि केंद्र कश्मीरी पंडितों को सुरक्षा प्रदान करने में विफल रहा है और अब वे और अधिक हिंसा के डर से घाटी छोड़ना चाहते हैं।

AIMIM प्रमुख ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “बीजेपी ने जम्मू-कश्मीर में एल-जी की नियुक्ति की और वहां केंद्र में संचालित सरकार असफल साबित हुई है। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने से कोई मदद नहीं मिली है। यह कश्मीरी पंडित पर पहला हमला नहीं, वे (केंद्र) सुरक्षा मुहैया कराने में नाकाम रहे हैं। “यह मोदी सरकार की विफलता का एक और उदाहरण है। एआईएमआईएम प्रमुख ने आगे कहा, ‘जम्मू-कश्मीर में कश्मीरी पंडितों के जीवन की सुरक्षा में विफलता की जिम्मेदारी भाजपा और उसकी सरकार पर है।