जयमाला के बाद स्टेज पर आ धमका प्रेमी, दुल्हन की भरी मांग; देखता रह गया बेचारा दूल्हा..

106

बैंड बाजे के साथ बारात लेकर पहुंचा दूल्हा देखता रह गया और दुल्हन के प्रेमी ने सबके सामने जयमाला के स्टेज पर उसकी मांग भर दी. हालांकि फिर बाद में बाराती और शराती (घराती) ने मिलकर प्रेमी की पिटाई कर दी. लेकिन इस घटना के बाद दूल्हा रात में ही बारात लेकर लौट गया और सुबह पंचायत और जन प्रतिनिधियों की पहल पर प्रेमी संग लड़की की शादी कराई गई.

ये पूरा मामला हजारीबाग के ईचाक प्रखंड अंतर्गत खुटरा गांव के बेरीटांड़ मोहल्ला का है. जहां बुधन राम की बेटी प्रीति कुमारी की शादी कटकमदाग प्रखंड के बनहे गांव निवासी सागर कुमार के साथ तय हुई थी. 3 मई को सागर कुमार बारात लेकर दुल्हन लेने बुधन राम के घर पहुंचा था. जयमाला स्टेज पर वरमाला की रस्म हुई. इसके बाद लड़क व लड़की एक दूसरे को मिठाई खिला रहे थे. तभी अचानक लड़की का प्रेमी सनी कुमार अपने दोस्तों के साथ आ धमका.

सिंदूर लेकर प्रेमी चढ़ा स्टेज पर

सनी अपने साथ सिंदूर लेकर आया था. अचानक वो स्टेज पर चढ़ गया. बारात और गांव वालों के सामने उसने दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दी. ये नज़ारा देख हर कोई हैरान रह गया. हालांकि तत्काल बारात और शराती पक्ष के लोगों ने प्रेमी व उसके दोस्तों को पकड़ लिया और उनकी पिटाई कर दी. फिर दूल्हा बारात लेकर रात में लौट गया. इधर सुबह पंचायत हुई और सभी की रजामंदी से प्रेमी के साथ लड़की की शादी करा दी गई. इसके बाद लड़की बाबूल के घर से प्रेमी के घर के लिए विदा हुई.