कंगना रनौत ने ब्रहास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी पर बोला हमला, कहा-‘उनको जीनियस बोलने वाले हर इंसान को जेल में डालना चाहिए’

189
kangana vs brahmastra
kangana vs brahmastra

बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर अयान मुखर्जी पर तंज कसा है और उन लोगों पर निशाना साधा है, जिन्होंने उन्हें जीनियस कहा था. अभिनेत्री ने साथ में प्रोडूसर करण जौहर और एक्ट्रेस आलिया भट्टा अभिनेता रणबीर कपूर की भी आलोचना की. ब्रह्मास्त्र को लेकर ऑडियंस और आलोचकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली, तो कंगना ने फिल्म निर्माता पर ‘झूठ’ बेचने का आरोप लगाया. उनहोंने कहा कि बॉलीवुड का एक ऐसा वर्ग है जो अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है. उन पर कमाल आर खान की गिरफ्तारी का आरोप लगाया.

‘ब्रह्मास्त्र’ में मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन के साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हैं. कंगना ने फिल्म के निगेटिव रिव्यू का एक स्क्रीनशॉट साझा किया और लिखा, ‘ऐसा तब होता है, जब आप झूठ बेचने की कोशिश करते हैं. करण जौहर हर शो में लोगों को आलिया भट्ट और रणबीर को बेहतरीन एक्टर और अयान मुखर्जी को जीनियस कहने के लिए मजबूर करते हैं. उन्होंने धीरे-धीरे इस झूठ पर विश्वास करना शुरू कर दिया.