हाथरस गैंगरेप केस पर फूटा अभिषेक बच्चन का गुस्सा कहा , घिनौना है ये, हर हाल में रुकना चाहिए

354

उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप की घटना ने सभी को दहला कर रख दिया है. इस मामले पर पूरा देश आक्रोश में है. फिल्म इंडस्ट्री से भी सितारे इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं. स्वरा भास्कर, कंगना रनौत और अक्षय कुमार के बाद अब इस मामले पर अभिषेक बच्चन की भी प्रतिक्रिया आ गई है. अभिषेक भी देशभर में लगातार बढ़ रहे रेप के मामलों से खफा नजर आ रहे हैं.

उन्होंने ट्वीट में लिखा- ये सब हर हालत में रुकना चाहिए. ये बहुत ही घिनौना है. #Hathras. बता दें कि मामले को लेकर देशभर में आक्रोश देखने को मिल रहा है. कहीं मायूसी है तो कहीं लोगों में गुस्सा है. सभी का यही कहना है कि आखिर कब देश सबक लेगा और इस तरह के दर्दनाक मामले खत्म होंगे. अभिषेक के अलावा अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया.

अक्षय कुमार ने क्या कहा?

गैंगरेप की घटना पर अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘हाथरस में बहुत ही दर्दनाक गैंगरेप के मामले से गुस्से में और फ्रस्ट्रेटेड हूं. ये सब कब रुकेगा? कानून और एजेंसियों को सख्त होना चाहिए और ऐसी सजा देनी चाहिए ताकि रेपिस्ट ऐसा दोबारा करने से डरें. दोषियों को फांसी दो. अपनी बहन-बेटियों को बचाने के लिए आवाज उठाएं, कम से कम इतना तो हम कर ही सकते हैं.’ बता दें कि गैंगरेप की पीड़िता ने मंगलवार को दम तोड़ दिया जिसके बाद से ही लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है.

क्या है मामला?

14 सितंबर को हाथरस की युवती के साथ गांव के ही दबंगों ने गैंगरेप किया और उसके साथ बेरहमी से मारपीट की थी. हालांकि, हाथरस पुलिस की एफआईआर में गैंगरेप का जिक्र नहीं है, लेकिन पीड़ित परिवार ये आरोप लगा रहा है. इस मामले में सियासी जंग छिड़ गई है. योगी सरकार और कानून व्यवस्था पर विपक्षी पार्टियां निशाना साध रही हैं.

सेलेब्स की बात करें तो अभिषेक-अक्षय के अलावा स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, दीया मिर्जा, हुमा कुरैशी, फरहान अख्तर सहित कई स्टार्स ने ट्वीट किया है. हुमा कुरैशी ने लिखा- हमें कब तक इन क्रूर अपराधों को सहन करना होगा!! इस भयावह अपराध के दोषियों को दंडित किया जाना चाहिए. लोगों के जहन में निर्भया कांड जैसा आक्रोश एक बार फिर से देखने को मिल रहा है. सभी बस एक ही सवाल कर रहे हैं कि आखिर कब इस तरह के मामले आने बंद होंगे. योगी सरकार की जमकर आलोचना की जा रही है.