बेटे से मिलने की इजाजत न देने परअभिनव कोहली ने पत्नी श्वेता को भेजा नोटिस

834

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी प्रोफेशनल लाइल से ज्यादा पर्सनल लाइफ के लिए सुर्खियां बटोरती हैं। श्वेता ने दो शादियां कीं लेकिन उनकी दोनों ही शादिया फेल हो गईं। जब तक श्वेता पहले पति राजा चौधरी के साथ रहीं तब तक विवादों से घिरी रहीं। लेकिन विवादों से उनका नाता खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा। श्वेता अब दूसरे पति अभिनव कोहली को लेकर विवादों में घिरी नजर आ रही हैं। श्वेता और अभिनव के बीच की लड़ाई अब एक नया मोड़ लेती जा रही है। हाल ही में अभिनव ने सार्वजनिक तौर पर श्वेता तिवारी के ऊपर बेटे रेयांश से मिलने की इजाजत न देने का आरोप लगा था। अब उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ मानहानि का नोटिस भेजा है।

इस पूरे मामले को लेकर अभिनव कोहली ने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने खुलासा किया है कि उन्होंने श्वेता तिवारी के खिलाफ मानहानि का नोटिस भेजा है। साथ ही अभिनव कोहली ने यह भी कहा कि अगर श्वेता उनके नोटिस का जवाब नहीं देती हैं तो वह सोचेंगे कि आगे क्या करना है। अभिनव कोहली ने यह भी कहा कि श्वेता इस तरह से मुझे एक गलत पिता दिखाने की कोशिश कर रही हैं। वहीं इस पूरे मामले में अभी तक अभिनेत्री की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

गौरतलब है कि हाल ही में अभिनव कोहली अपने बेटे रेयांश से मिलने श्वेता तिवारी के घर के बाहर पहुंचे। श्वेता के घर का दरवाजा जोर-जोर से खटखटाने लगे। इस पूरे वाक्ये का वीडियो अभिनव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर किया है। अभिनव ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। अभिनव अपने वीडियो में कहा, ‘शुरुआत से यही हो रहा है। आप एक आदमी को इतना तंग कर दो, इतना थका दो कि वह असहाय हो जाए और कोई गलत काम कर बैठे। थोड़ी देर पहले ही मैं अपने बेटे से मिला था। अब फिर से वैसा ही हो रहा है”।