AAP नेता संजय सिंह ने CM योगी कसा तंज, कहा – यूपी में मिड डे मील में नमक से रोटी खा रहे बच्चे..

105

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री देश के विकास और तरक्की की नहीं, नफरत फैलाने के लिए शमशान की बात करते हैं, जबकि आम आदमी पार्टी विकास और शिक्षा की बात करती है. उन पर सत्ता का भूत सवार है. उन्होंने कहा, ‘उत्तर प्रदेश में केंद्र और प्रदेश सरकार का डबल इंजन पूरी तरह फेल हो चुका है. उत्तर प्रदेश को विकास और तरक्की के लिए आम आदमी पार्टी के रूप में तीसरे इंजन की जरूरत है.’

बच्चों को मिड डे मील में नमक से रोटी खिलाई जाती है

संजय सिंह ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी में देश के उद्योग धंधों को बेचने का हुनर है. 11 मई को यूपी में होने वाले निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार के प्रचार के लिए वो संभल पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि बाबा के यूपी में स्कूलों में बच्चों को मिड डे मील में नमक से रोटी खिलाई जाती है.आम आदमी पार्टी के नेता ने आरोप लगाया, ‘प्रधानमंत्री देश के उद्योग धंधों को अपने करीबी उद्योगपतियों को बेच रहे हैं, पीएम मोदी में सब कुछ बेचने का बड़ा हुनर है, वह गंजों को भी कंघी बेच सकते हैं. वह देश के नहीं सिर्फ अडानी के पीएम हैं.’ वहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि बाबा के यूपी में सरकारी स्कूलों के बच्चों को मिड डे मील में नमक से रोटी खिलाई जा रहे हैं जबकि दिल्ली में सरकारी स्कूलों का स्तर प्राइवेट कान्वेंट स्कूलों से भी आगे है.

संजय सिंह ने कहा, ‘नरेंद्र मोदी के सिर पर सत्ता का भूत सवार है जिसे सिर्फ आम आदमी पार्टी की झाड़ू ही उतार सकती है.’ आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, ‘बाबा के यूपी में सरकारी स्कूलों के हालात इतने बदहाल हैं कि योगी सरकार ने 26 हजार से अधिक सरकारी स्कूल बंद ही कर दिए.’ संजय सिंह ने चुनावी सभा में मौजूद लोगों से अपील की कि यूपी में सरकार बनवाने के लिए भी वो आम आदमी पार्टी को ही वोट करें. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनने के बाद हाउस टैक्स हाफ हो जाएगा, पानी पर लगने वाला टैक्स माफ हो जाएगा और सरकार गंदगी को साफ करने का काम करेगी.