Aamir-Sanjeeda Divorce: टूट गई टेलीविज़न जगत की पॉपुलर जोड़ी, एक्टर आमिर अली का संजीदा शेख से शादी के 9 साल बाद हुआ तलाक

504
Aamir Sanjeeda Divorce news

एक्टर आमिर अली और एक्ट्रेस संजीदा शेख टीवी के चर्चित कपल्स में से एक हैं। पिछले कुछ समय से चर्चा थी कि आमिर अली और उनकी पत्नी संजीदा शेख के रिश्ते में दूरियां आ गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब आमिर अली और उनकी पत्नी का आधिकारिक रूप से तलाक हो गया है। हालांकि अभी आमिर या उनकी पत्नी संजीदा ने इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की है। बताया जा रहा है कि यह कपल अपने तलाक के बारे में किसी तरह का कोई स्टेटमेंट नहीं देना चाहता है और अपने रिश्ते की बीच की सभी बातों को निजी रखना चाहता है।

आमिर अली, संजीदा शेख ने साल 2012 मे की थी शादी-
आमिर अली और संजीदा शेख साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे। हालांकि ये दोनों काफी पहले से एक दूसरे को जानते थे और डेट कर रहे थे। उनकी शादी को लगभग 9 साल का समय हो चुका है। हालांकि इनके रिश्तें में दूरियां आने की खबरे 2020 से ही आने लगी थीं। इसके साथ ही यह चर्चा भी थी कि तब से ही दोनों अलग-अलग रह रहे थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सेरोगेसी के जरिए कपल की एक बेटी भी हुई जिसका नाम आर्या है, हालांकि इस बारे में भी दोनों ने किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं की थी। खबरों के मुताबिक नौ महीने पहले ही दोनों का तलाक हो चुका है और बेटी की कस्टडी संजीदा शेख को मिली है। दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं लेकिन वे अपने रिश्तों को लेकर निजता रखना चाहते हैं इसलिए उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में कई भी घोषणा नहीं की है।

आमिर अली और संजीदा शेख दोनों को ही छोटे पर्दे पर उनके काम के लिए जाना जाता है। आमिर और संजीदा शेख दोनों ने ही कई सीरियल में काम किया है। आमिर एक अभिनता होने के साथ ही मॉडल भी हैं।