आमिर खान-एली अवराम के ‘हरफनमौला’ का फर्स्ट लुक आउट, गाने का रोमांटिक पोस्टर बढ़ा देगा दिल की धड़कन

395

इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों के लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं। कई फिल्मों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं। वहीं इस बीच एक आने वाली फिल्म ‘कोई जाने ना’ जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। इस फिल्म के एक गाने का हाल ही में पहला लुक जारी किया गया है। इसमें बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान लवर बॉय बने नजर आ रहे हैं। इस गाने में आमिर एक्ट्रेस एली अवराम के साथ परफॉर्म करते दिखाई देंगे। गाने का नाम है ‘हरफनमौला’ और इसमें आमिर के अंदाज को देखकर फैंस रिलीज के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

दरअसल, हाल ही में एली अवराम ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें फिल्म ‘कोई जाने ना’ के गाने ‘हरफनमौला’ का फर्स्ट लुक दिखाई दे रहा है। इसमें आमिर खान ब्लू जैकेट, शर्ट और ब्राउन ट्राउजर में नजर आ रहे हैं। वहीं एली ने शिमरी ब्राउन ड्रेस पहन रखी है। इस लुक में आमिर काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। वहीं एली का बोल्ड अवतार भी फैंस को दीवाना बना रहा है। इस पोस्ट में एली ने लिखा- ‘वो हरफनमौला है, ये डांस फ्लोर की क्वीन है। 10 मार्च को इनसे मिलने के लिए तैयार हो जाइए’।

ये गाना 10 मार्च को रिलीज हो रहा है। इससे पहले इस गाने की शूटिंग के दौरान एक वीडियो भी लीक हो चुका है। जिसमें आमिर और एली साथ में धमाकेदार डांस करते दिखाई दे रहे थे। इस गाने में दोनों की कैमिस्ट्री काफी शानदार लग रही थी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस गाने की शूटिंग जयपुर में हुई थी। बताया जा रहा है कि आमिर खान फिल्म ‘कोई जाने ना’ में सिर्फ गेस्ट एपीयरेंस में नजर आएंगे।