शिवराज सिंह ने कमलनाथ पर साधा निशाना कहा- अगर कोई उनकी मां-बहन के साथ अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करे तो क्या सहन कर पाएंगे

718

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर से प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधा है। बीते दिन भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी के खिलाफ एक जनसभा में अमर्यादित बयान को लेकर हुई सियासत को फिर से हवा दी है। बीदे दिन एक कमलनाथ इमरती देवी के खिलाफा अपशब्द का इस्तेमाल किया था, हालांकि कमलनाथ ने अपने बयान के लिए स्पष्टीकरण दे दिया है, लेकिन मुख्यमंत्री राज्य में होने वाले उप-चुनाव में इस मौके को छोड़ना नहीं चाहते हैं। शिवराज सिंह ने ताजा हमला करते हुए सोमवार को एक चुनावी रैली में कहा कि कमलनाथ को क्या हो गया है। उन्होंने इमरती देवी के लिए जिस भाषा का इस्तेमाल किया है वह उसको दोहरा भी नहीं सकतें हैं और भारतीय जनता पार्टी के सवाल उठाने पर उन्होंने खुद को बेशर्मी से सही साबित करने के लिए स्पष्टीकरण दिया। शिवराज ने कहा कि अगर आपकी मां और बहन के साथ कोई अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करे तो क्या आप सहन कर पाएंगे।

कमलनाथ ने शिवराज को लिखी था पत्र

बता दें कि इससे पहले कमलनाथ ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा था। उन्होंने अपने पत्र में लिखा था कि भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी के खिलाफ उन्होंने कुछ भी अपमानजनक नहीं बोला है। साथ ही दावा किया था कि इस शब्द का इस्तेमाल कई अलग-अलग संदर्भों में किया जा सकता है।