सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में स्टाफ दीपेश का कबूलनामा,रिया के इशारे पर घर आता था ड्रग्स

952

सुशांत सिंह राजपूत केस में आज बड़ा दिन है. शनिवार शाम सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत को NCB ने गिरफ्तार किया था और रात भर दीपेश से सवाल जवाब का सिलसिला चला है. सूत्रों की मानें तो दीपेश ने रिया के खिलाफ गवाही दी है. दीपेश के मुताबिक घर के लिए रिया के इशारे पर ड्रग्स मंगाए जाते थे. दीपेश की इस अहम गवाही के बाद आज एनसीबी की टीम किसी भी वक्त रिया घर पहुंच कर समन कर सकती है और रिया को जांच के शामिल होने को कहा जा सकता है.

पूछताछ के एनसीबी के सामने सैमुअल मिरांडा ने भी रिया के ड्रग्स कनेक्शन पर कुछ जानकारी एनसीबी को दी है. साथ ही भाई शोविक ने भी रिया के राज खोले हैं. एनसीबी की टीम जिसमें महिला अफसर भी शामिल होंगी रिया के घर आज किसी भी वक्त जा सकती है. इसके लिए एनसीबी की टीम लोकल पुलिस की हेल्प भी लेगी.

बता दें कि NCB रिया से ड्रग्स मामले में कड़ी पूछताछ करने वाली है. रिया की मिरांडा, शोविक और अन्य लोगों संग हुई ड्रग्स को लेकर व्हाट्सएप चैट के बारे में NCB पूछताछ करेगी. इसके साथ ही ये कयास भी लगाए जा रहे हैं कि रिया चक्रवर्ती इस मामले में गिरफ्तार भी हो सकती हैं. रिया के भाई शोविक के गिरफ्तार होने और उन्हें रिमांड मिलने के बाद से ही कयास तेज हो गए हैं कि रिया की भी गिरफ्तारी हो सकती है. क्योंकि लगभग सभी ने रिया का नाम अपने बयान में लिया है.

बता दें कि NCB ने शुक्रवार और शनिवार को कई बड़े कदम उठाए और ड्रग्स के मामले में रिया चक्रवर्ती समेत कुछ ड्रग्स पैडलर्स के घर रेड मारी. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया के भाई शोविक समेत 7 अन्य लोगों को गिरफ्तार भी किया गया. इसमें सैमुअल, करण, कैजान, दीपेश और जैद का नाम शामिल है. दीपेश का बयान NDPS एक्ट की धारा 67 के तहत दर्ज किया गया था और उसे NDPS एक्ट के तहत ही अरेस्ट किया गया है. आज ये मामला क्या मोड़ लेता है ये देखने वाली बात होगी.