सुशांत सिंह राजपूत के न्याय के लिए अब लंदन में भी लगे बिल बोर्ड्स, लोग कर रहे है इंसाफ की मांग

489

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को गुजरे हुए दो महीने से ज्यादा हो गया है। एक्टर के खुदकुशी मामले में आए दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं। इस केस में पिछले तीन दिनों से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती से पूछताछ की गई, जिसके बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

शुक्रवार को रिया से करीब 10 घंटे पूछताछ हुई, जबकि शनिवार को 7 घंटे तक पूछताछ हुई और वहीं रविवार को करीब 9 घंटे तक सीबीआई ने पूछताछ की। इसके अलावा रिया के भाई शोविक को लगातार चौथे दिन सीबीआई ने पूछताछ के लिए तलब किया था। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) लगातार सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए समर्थन मांग रही हैं।

इस बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए है जिसमे विदेशों में भी अब सुशांत सिंह राजपूत तो न्याय दिलाने के लिए लोग आगे आ रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के लिए लंदन में भी इंसाफ की मांग हो रही है। श्वेता सिंह कीर्ति ने फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें सड़कों पर वैन और ट्रक पर सुशांत की तस्वीरें लगाकर जस्टिस की गुहार लगाई जा रही है।

इससे पहले भी श्वेता सिंह कीर्ति इस तरह के बिल बोर्ड की कई तस्वीरें शेयर कर चुकी है जो विदेशों के अलग अलग कोने से आई। इससे पहले हॉलीवुड में भी सुशांत के लिए न्याय की मुहिम छिड़ी नजर आई थी। सुशांत के लिए हॉलीवुड में बिलबोर्ड लगे नजर आए थे।

इससे पहले भी श्वेता ने कई बिल बोर्ड्स की वीडियो शेरय की है। बीते दिनों ऑस्ट्रेलिया में सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए जगह-जगह पर लगाए गए बिल बोर्ड्स वीडियो शेयर किए थे। ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में कई जगहों पर ये बिल बोर्ड्स पर लगे बिलबोर्डस की वीडियो साजा की थी और सुशांत के लिए न्याय की मांग की। देखा जाए सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ की मांग अब ग्लोबल हो चुकी है। अमेरिका से ऑस्ट्रेलिया तक लोग जस्टिस फॉर सुशांत कह रहे हैं।

श्वेता ने रविवार को तीसरी बार सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए ग्लोबल प्रेयर का आयोजन भी किया था। इस प्रेयर से जुडने के लिए श्वेता ने सभी से अपील की थी। सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए देश और दुनियाभर से लोगों ने इस प्रेयर मीट में श्वेता का साथ दिया। करोड़ों लोगों ने एक साथ सुशांत के लिए इंसाफ की मांग की।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले में सीबीआई का रिया चक्रवर्ती से पूछताछ का सिलसिला चौथे दिन यानी आज सोमवार को भी जारी रहेगा। रविवार को सीबीआई ने रिया से सुशांत को दी गई मेडिकल ट्रीटमेंट और दवाइयों से संबंधित चैट को लेकर सवाल किए थे।