सुशांत सिंह राजपूत केस में बीएमसी का आया बयान रिया चक्रबोर्ती को नहीं दी थी सुशांत को आखिरी बार मोर्चरी में देखने की अनुमति

614

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्‍महत्‍या मामले में पिछले 4 दिनों से सीबीआई (CBI) एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ कर रही हैं। खबर है कि आज मंगलवार को भी रिया से पूछताछ होगी। इसी बीच अब एक बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल, सुशांत को आखिरीबार रिया मोर्चरी में मिलने गई थी जहां उन्होंने सुशांत को सॉरी बाबू कहा था। इस खबर के बाद कई तरह के सवाल सामने आए की आखिरकार मोर्चरी में जाने की अनुमति रिया को किसने दी।

वहीं अब इस सवाल पर बीएमसी और कूपर अस्‍पताल के डीन का कहना है कि रिया चक्रवर्ती को मोर्चरी में जाने की अनुमति नहीं थी। कूपर अस्पताल में एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) के शव को देखने के लिए रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के जाने की खबर आई तो महाराष्ट्र मानवाधिकार आयोग ने स्वत: संज्ञान लेते हुए कूपर अस्पताल के डीन डॉ. पिनाकिन गुज्जर को नोटिस भेजा था। डॉ. पिनाकिन गुज्जर अपनी वकील जयश्री को लेकर आज महाराष्ट्र मानवाधिकार आयोग पहुंचे और इस बात का खंडन किया।

डीन डॉ. पिनाकिन गुज्जर की वकील जयश्री ने लिखित रिपोर्ट में बताया कि अस्पताल मैनेजमेंट ने रिया को मोर्चरी में जाने की इजाजत नहीं दी थी। महाराष्ट्र मानविधिकार आयोग के अध्यक्ष एमए सईद ने 7 सितंबर तक लिखित में पूरा जवाब देने को कहा है। डीन डॉ. पिनाकिन गुज्जर ने मुंबई पुलिस पर रिया के मोर्चरी में जाने की जिम्मेदारी डाल दी है। वहीं बीएमसी ने भी रिया को अंदर जाने की इजाजत से मना किया है।

आपको बता दें कि बीते दिनों रिया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह शवगृह के अंदर ‘शायद 3-4 सेकंड रूकी होंगी। आगे रिया ने कहा था कि- मुझे बाहर इंतजार करने के लिए कहा गया था। मेरे दोस्तों ने किसी से निवेदन किया था कि एक बार बॉडी देखना चाहती हैं, तो उन्होंने बोला कि एक बार जब पोस्टमार्टम खत्म हो जाएगा और बॉडी जब वैन की तरफ जाएगी फ्यूनरल के लिए उस समय आप देख सकते हैं। तो जब वहां से वैन के लिए बॉडी निकाली गई तब मैंने बॉडी को 3-4 सेकंड के लिए देखा था और तब उन्हें सॉरी कहा था।