सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने शेयर किया अपने रिसेप्शन का वीडियो, लिखा-काश उस समय में वापिस जा सकती

600

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को विदा हुए 2 महीने से भी ज्यादा वक्त हो चुका है. हालांकि उनकी यादों को भुला पाना परिवार और फैन्स के लिए अब भी बहुत मुश्किल हो रहा है. सुशांत से जुड़ी कोई न कोई चीज हर दिन लोगों के सामने आ जाती है. फैन्स अक्सर उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

इसी क्रम में सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अब सुशांत का एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो श्वेता की शादी के रिसेप्शन का है. इस वीडियो में सुशांत भी नजर आ रहे हैं. वीडियो ट्वीट करते हुए श्वेता ने लिखा, “भाई मेरी शादी के रिसेप्शन में, मुझे गले लगाते हुए. मुझे याद है कि कैसे रिसेप्शन से एक दिन पहले उसने मुझे गले लगाया था और हम रो पड़े थे.”

श्वेता ने लिखा कि काश मैं उस वक्त में वापस जा पाती. ये वीडियो सुशांत की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी की स्क्रीनिंग से पहले का है. वीडियो में दुल्हन बनी श्वेता स्टेज पर अपने पति के साथ खड़ी हैं और सुशांत मंच पर अपनी बहन और जीजा से बातें करते नजर आ रहे हैं.

सीबीआई भेजेगी रिया चक्रवर्ती को समन

सुशांत मंच पर जाते हैं और अपने जीजा को फूलों का गुलदस्ता भेंट करते हैं. जहां तक जांच की बात है तो सुशांत मामले में सीबीआई फुल एक्शन में है. आज जांच का पांचवा दिन है जिसमें सीबीआई कुछ और लोगों से पूछताछ कर सकती है. वहीं रिया पर भी सीबीआई शिकंजा कसने की ओर है. जल्द ही रिया को समन भेजा जा सकता है.