सुशांत के मौत पर बॉलीवुड में मची हलचल के बीच करीना कपूर ने पोस्ट शेयर कर दिया जवाब

696

एक्ट्रेस करीना कपूर सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. वे लगातार अपने फैन्स के बीच कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने एक बयान जारी कर कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर बॉलीवुड की छवि को खराब करने की कोशिश हो रही है. जबरदस्ती कई सेलेब्स को निशाने पर लिया जा रहा है. अब कई सितारों ने इस ओपन लेटर का स्वागत किया था. इस कड़ी में करीना कपूर का नाम भी जुड़ गया है.

करीना का बड़ा बयान

करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर सिर्फ एक लाइन के जरिए बता दिया है कि सुशांत मामले की वजह से वे भी काफी परेशान हो गई हैं. प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के बयान पर करीना लिखती हैं- मैं अपनी इंडस्ट्री के साथ खड़ी हूं. अब करीना का ये कहना दिखाता है कि उनकी नजरों में भी सुशांत की मौत के बाद से बॉलीवुड को काफी निशाने पर लिया जा रहा है. उनकी नजरों में भी कई सेलेब्स को बिना किसी कारण निशाने पर लिया जा रहा है. वैसे ऐसा कम ही देखने को मिलता है जब करीना ऐसे मुद्दों पर रिएक्ट करती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने रिएक्ट कर दिखा दिया है कि वे भी इस मुद्दे को काफी बड़ा मानती हैं.

दूसरी बार मां बनने जा रहीं करीना

वैसे मालूम हो कि इस समय करीना कपूर खान तो दूसरे कारणों से चर्चा में चल रही हैं. वे दूसरी बार मां बनने जा रही हैं. सोशल मीडिया पर खुद सैफ ने ये जानकारी पूरी दुनिया के साथ शेयर की थी. करीना कपूर ने अपना बेबी बंप फ्लांन्ट करते हुए एक फोटो भी साझा की थी. जब से ये खबर सामने आई है, सोशल मीडिया पर एक तरफ तो तैमूर के लिए फनी मीम वायरल हो रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ सेलेब्स उन्हें बधाइयां दे रहे हैं.