सलमान खान के शो बिग बॉस के सेट पर पहुंची डॉक्टरों की टीम, बढ़ी लोगों की धड़कनें

617

टीवी के सबसे चर्चित और कोन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ ( Big Boss 14 ) के 14वें सीज़न का आगाज जल्द ही होने जा रहा है। शो का टीज़र आउट हो चुका है, जिसमें सलमान ( Salman Khan) खुद कहते नज़र आ रहे हैं, ‘अब सीन पलटेगा।’ शो की टैग लाइन भी यही है। इस बार बिग बॉस लॉकडाउन स्पेशल होने वाला है। यही वजह है, कि शो को लेकर ऑडिएंस के बीच भी ज़बरदस्त क्रेज़ है। शो के लॉयल फैंस बेसब्री से ‘बिग बॉस 14’ के शुरू होने का इंतज़ार कर रहे हैं। हाल ही में शो के सैट पर डॉक्टर्स की एक टीम पहुंची थी। शो के सैट पर जैसे ही डॉक्टर्स के पहुंचने की खबर बाहर निकली, लोगों की बेचैनी और धड़कने बढ़ गई थी।

हांलाकि ज्यादा टैंशन लेने वाली बात नहीं है। क्योंकि डॉक्टर्स की ये टीम सेट पर सिर्फ शो के मेकर्स की तरफ से बरती जा रही सावधानियों का जायज़ा लेने पहुंची थी। दरअसल शो की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है, घर के अंदर सभी कंटेस्टेंट्स लंबे वक्त तक बंद रहने वाले हैं। ऐसे में डॉक्टर्स यह सुनिश्चित करना चाहते थे, कि क्या कोरोना काल के मद्देनज़र शो के मेकर्स की तरफ से कंटेस्टेंट्स के लिए तमाम तरह की सुरक्षा सावधानियों का इंतज़ाम किया गया है या नहीं। रिपोर्ट्स ये भी हैं कि शो की प्रीमियर डेट एक बार फिर से पोस्टपोन कर दी गई है। पहले खबरें थी कि शो सितंबर में शुरू किया जा सकता है, लेकिन मुंबई में जिसतरह से लगातार बारिश हो रही है उसकी वजह से शो के सेट को काफी नुकसान पहुंचा है। यही वजह है कि शो अब अक्तूबर के शुरूआती हफ्ते में ऑन-एयर जा सकता है।

शो के कंटेस्टेंट्स की बात करें तो अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक इस बार शो में हॉटनेस और ग्लैमर का ट्रिपल तड़का लगने वाला हैं। सूत्रों से पता चला है कि ट्रीवी अभिनेत्रियां पवित्रा पूनिया, निया शर्मा और जैस्मिन भसीन बिग बॉस 14 की पहली तीन कंटेस्टेंट्स बनने जा रही हैं। इन तीनों ही हसीनाओं के नाम शो के कन्फर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में बताए जा रहे हैं।