लॉकडाउन के बाद दिशा पाटनी लौटी अपने शूटिंग पर , शेयर किया वीडियो

561

टीवी इंडस्ट्री के बाद अब बॉलीवुड में भी समय के साथ काम की शुरुआत हो रही है. अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह के बाद अब दिशा पाटनी भी अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. लॉकडाउन में घरों में रहने के बाद अब स्टार्स काम पर वापस लौटकर खुश हैं. ऐसे ही दिशा पाटनी ने भी खुशी जताते हुए एक वीडियो शेयर किया है.

दिशा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया. वीडियो में दिशा अपनी दो स्टाइलिस्ट के साथ बैठी हैं. देखकर लगता है कि दिशा अपनी वैनिटी वैन में बैठी हैं. उनके स्टाफ ने मास्क लगाए हुए हैं और दिशा को तैयार करने में लगे हुए हैं. वीडियो को शेयर करते हुए दिशा ने लिखा, ‘आखिरकार हम वापस आ गए हैं.’ वीडियो से साफ है कि दिशा अपने सेट्स पर वापस आ गई हैं.

बता दें कि दिशा पाटनी ने लॉकडाउन को अपने परिवार और पेट डॉग्स के साथ बिताया है. वे अक्सर अपने पेट्स के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं. लॉकडाउन में भी उन्होंने ऐसा ही किया था. खबर थी कि दिशा एक्टर टाइगर श्रॉफ और उनके परिवार के साथ रह रही हैं. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई थी. बाद में दिशा को टाइगर की मां आयेशा श्रॉफ और बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ देखा गया था. तीनों ने कृष्णा के जन्मदिन पर टिक टॉक वीडियो बनाकर शेयर किया था.

दिशा के प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करें तो उन्हें पिछली बार आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू संग फिल्म मलंग में देखा गया था. अभी उनके पास सलमान खान की राधे, एकता कपूर की के टीना और मोहित सूरी की एक विलेन 2 जैसी फिल्में हैं.