रिया के समर्थन में बॉलीवुड स्टार्स की मुहिम, एक सुर में कहा #RELEASERHEA

550

ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) न्यायिक हिरासत में हैं। आज उनकी जमानत पर सुनवाई हुई लेकिन कोर्ट ने फैसला शुक्रवार तक सुरक्षित रखा है। रिहा को जेल भेजे जाने के बाद बॉलीवुड के कई स्टार्स उनके लिए फेयर ट्रायल की मांग कर रहे हैं । बॉलीवुड का एक तबका खुलकर रिया के समर्थन में आ गया। हर कोई सोशल मीडिया पर रिया के लिए न्याय मांगने लगा सभी अपने इस्टांग्राम पर रिया की तस्वीर शेयर करके कैप्शन में #ReleaseRhea।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिबानी डांडेकर अपनी खास दोस्त रिया चक्रवर्ती को न्याय दिलाने की हर संभव कोशिश कर रही हैं। कुछ दिन पहले शिबानी डांडेकर ने रिया को जेल से निकालने के लिए एक मुहिम शुरु की है जिसमें शिबानी ने अपने इस्टांग्राम पर रिया की तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा कि #ReleaseRhea #justiceforrhea। बता दें कि शिबानी की रिया काफी अच्छी दोस्त हैं।

बॉलीवुड एक्टर साकिब सलीम ने भी अपने इंस्टाग्राम पर रिया चक्रवर्ती की तस्वीर शेयर करके रिया को जेल से बाहर निकालने की मुहिम में शामिल हैं। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा कि- #justiceforrhea #releaserhea #justiceforsushant ??।

मॉडल अनुषा दांडेकर ने भी अपने बहन शिबानी डांडेकर की तरह ही रिया चक्रवर्ती को जेल से बाहर निकाले की कोशिश में लगी हुई हैं। उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम पर रिया की तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा कि- #releaserhea #justiceforrhea ??