रिया के बयानों पर अंकिता ने दिया जवाब कहा, 2016 से पहले सब कुछ ठीक था

522

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Rajput) को गुजरे 2 महीने से ज्यादा का वक्त बित गया है। हालांकि अभी तक एक्टर की असल वजह सामने नहीं आई है। ऐसे में अब केस को सीबीआई जांच कर रही है। पिछले 8 महीनों से सीबीआई केस को अपने तरीके के सुलझाने की कोशिश कर रही है। बीते दिनों सुशांत के कुक और उनके फ्लैट मैट दोस्त सिद्धार्थ से भी कई बार पूछताछ हुई है। वहीं इसी बीत अब रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का एक इंटरव्यू में सामने आया है जिसमे रिया ने अपनी सफाई दी है। वहीं दूसरी तरफ सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita lokhande) ने बयान जारी कर कई खुलासे किए हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके बारे में कई तरह की बातें रिया चक्रवर्ती की तरफ से की जा रही हैं। अंकिता ने इन्‍हीं बातों को साफ करने के लिए ट्विटर पर बाकायदा लंबा पोस्‍ट शेयर किया है।

अंकिता ने लिखा है- ‘सबसे पहले मैं आपको बता दूं कि 23 फरवरी साल 2016 तक मैं और सुशांत साथ थे। तब तक सुशांत किसी तरह के डिप्रेशन में नहीं था और वह किसी मनोचिकित्‍सक से नहीं मिला। वो एक दम ठीक था। मैंने किसी इंटरव्‍यू या बातचीत में ये नहीं कहा कि अलग होने के बाद मैं और सुशांत एक दूसरे के संपर्क में थे। मणिकर्णिका की शूटिंग के वक्‍त मुकेश छाबडा के इंस्‍टा पर मेरे पोस्‍टर पर सुशांत ने कमेंट करते हुए बधाई दी थी और मैंने भी थैंक्‍स कहा था। इसलिए रिया का आरोप झूठा है जिसमें उसने मेरे और सुशांत के फोन पर बात करने की बात कही है।’

अंकिता ने आगे कहा कि जब हम साथ थे तो साथ सपने देखने थे, साथ में प्रार्थना करते थे। मुझसे जब जब रिया के बारे में पूछा गया, मैंने हमेशा कहा कि मैं उन दोनों के रिश्‍ते के बारे में कुछ नहीं जानती। मैंने कभी संपर्क करने की कोशिश नहीं की। मैं कभी दोनों के बीच नहीं आई। लेकिन जब सुशांत की जिंदगी नहीं रही तो मुझे आना पड़ा। अंकिता ने घर के बारे में भी बात साफ की है जिसके बारे में कहा गया था कि उसकी ईएमआई सुशांत के खाते से जाती थी।

अंकिता ने आगे लिखा है- ‘मैं सच के साथ हूं और सुशांत के परिवार के साथ हूं ना कि रिया के। परिवार जानता है कि कौन दोषी है। उनके पास चैट्स हैं और प्रूफ हैं जोकि झूठे नहीं हो सकती। मैं हमेशा सुशांत के परिवार का साथ दूंगी।’ बता दें कि अंकिता और सुशांत छह साल तक एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे। दोनों की मुलाकात सीरियल पवित्र रिश्‍ता के सेट पर हुई थी।