बीजेपी अध्यक्ष रवींद्र रैना का कांग्रेस पे हमला, बोले पार्टी का कोई आंतरिक लोकतंत्र नहीं

455

जम्मू-कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष रवींद्र रैना ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. रवींद्र रैना ने कहा है कि कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद कांग्रेस में घुटन महसूस कर रहे हैं. रैना ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का कोई आंतरिक लोकतंत्र नहीं है.

कठुआ में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए रवींद्र रैना ने कहा कि अगले 200 सालों तक भी कांग्रेस पर भरोसा नहीं किया जा सकता है. बैठक में रैना ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद द्वारा दिए गए बयान पर कटाक्ष किया. आजाद राज्यसभा में विपक्ष के नेता होने के साथ-साथ पूर्व में सरकार के कई विभिन्न प्रमुख संवैधानिक पदों पर भी काम कर चुके हैं.

रैना ने कहा कि कांग्रेस में घुटन महसूस करते हुए गुलाम नबी आजाद ने पार्टी में बढ़ते असंतोष पर खुलकर बात की है और यह स्पष्ट रूप से साबित करता है कि कांग्रेस पार्टी में कोई आंतरिक लोकतंत्र नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं से बात करने के अधिकार से इनकार किया है. आंतरिक लोकतंत्र पर अंकुश लगाया है और हमेशा एकल शासक परिवार के हितों की सेवा के लिए अपने एजेंडे को आगे बढ़ाया है. इस तरह की पार्टी से क्या उम्मीद की जा सकती है?

लॉकडाउन में लोगों की मदद

वहीं रैना ने कोरोना संकट के दौरान लागू लॉकडाउन में कार्यकर्ताओं के जरिए किए गए कामों की सराहना की. उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सबसे खराब समय में हर संभव तरीके से जनता की मदद की है. लोगों की देखभाल की है और यह समाज और राष्ट्र के प्रति बीजेपी के समर्पण की बात करता है.