बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला जल्द साथ निभाना साथिया 2 में आ सकते है नजर

515

पिछले कुछ दिनों से टीवी का बहुचर्चित शो साथ निभाना साथिया (Saath Nibhana Sathiya) में कोकिलाबेन और राशी के बीच हुई नोकझोंक खूब चर्चा बटोर रही हैं। रसोड़े में कौन था डायलॉग इन दिनों चारो ओर वायरल हो रहा है जिसका एक मीम रैप भी खूब वायरल हुआ। तब से ही शो के दूसरे सीजन की चर्चा हो रही है। और इसी बीच शो के दूसरे सीजन से जुडी एक लेटेस्ट खबर सामने आयी है। टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का नाम शो के मेकर्स मेन लीड के लिए सोच रहे हैं।

दरअसल ,लॉकडाउन के दौरान साथ निभाना साथिया के दुबारा से टेलिकास्ट किया जा रहा है और दर्शकों को फिर से एक बार गोपी बहु , कोकिलाबेन का टीवी पर आना खूब पसंद भी आ रहा है। इसी वजह से शो की प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा ने एक बातचीत में कहा था अभी सही वक्त है ‘साथ निभाना साथिया’ का दूसरा सीजन (Season 2)लाने का। शो की कहानी में कई नए किरदार और ट्विस्ट होंगे, पर यह पूरी तरह से एक फैमिली शो होगा।

बहरहाल ‘साथ निभाना साथिया-2’ में मेल लीड रोल के लिए सिद्धार्थ शुक्ल ही मेकर्स की पहली पसंद है। बिग बॉस के विनर बनने के बाद से ही सिद्धार्थ लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं। फिलहाल शो की टीम सिद्धार्थ के साथ चर्चा कर रही है। और अगर सब कुछ सही रहा तो तो फैंस जल्द ही सिद्धार्थ को टीवी स्क्रीन पर वापस देख सकेंगे।

बताते चलें कि कुछ दिनों पहले ही शो में गोपी बहु का किरदार निभाने वाली देवोलीना ने शो के दूसरे पार्ट की शूटिंग शुरू कर दी थी।

सीरियल के फर्स्ट सीज़न को काफी पसंद किया गया था। शायद यही वजह की एक बार फिर अपने दूसरे सीज़न के साथ ये सीरियल लौट रहा है। सोशल मीडिया पर फ़िलहाल रसोड़े में कौन था के एक पॉपुलर सीन का इस्तेमाल करने वाले सिंगर-म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते ने इस सीन में एक ऑटोट्यून ट्विस्ट डालते हुए इसे एक बहुत ही मजेदार रैप म्यूजिक वीडियो बना दिया बता दें कि इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहें हैं और इसे जमकर लाइक भी मिल रहे हैं।