बांग्लादेश के बल्लेबाज सैफ हसन दूसरे टेस्ट में भी निकले कोरोना संक्रमित

239

बांग्लादेश के बल्लेबाज सैफ हसन दूसरे COVID-19 टेस्ट में भी पॉजिटिव पाए गए हैं। ईएसपीएनक्रिकइन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक, हसन का दूसरा नमूना पहली बार कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के ठीक 7 दिन बाद लिया गया था।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड बीसीबी ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए प्रारंभिक टीम में शामिल 27 क्रिकेटरों की सूची में हसन का नाम शामिल नहीं किया है। यदि वह समय से ठीक हो जाते है, तो हसन टीम में जगह बना सकते हैं क्योंकि उन्होंने इस साल की शुरुआत में बांग्लादेश के लिए दो टेस्ट मैच खेले थे।

हसन को घरेलू और बांग्लादेश ए मैचों में अपने प्रदर्शन के दम पर टेस्ट टीम में जगह मिली थी। उन्हें पिछले साल भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए चुना गया था लेकिन वो बांग्लादेश के लिए डेब्यू नहीं कर सके थे।

उन्होंने इस साल की शुरुआत में पाकिस्तान के खिलाफ रावलपिंडी में टेस्ट डेब्यू किया था और फरवरी में जिम्बाब्वे के खिलाफ एक टेस्ट खेला था। हालाँकि, श्रीलंका क्रिकेट (SLC) द्वारा 14 दिनों के लिए क्वांरटाइन अवधि बढ़ाने के बाद बांग्लादेश का श्रीलंका दौरा संदेह के घेरे में है।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा है कि “नियम और शर्तें” पर चर्चा का सवाल ही नहीं उठता है। बांग्लादेश 23 अक्टूबर से शुरू हो रही विश्व टेस्ट चैंपियनशिप सीरीज के लिए श्रीलंका का दौरा करने वाला है।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो ने हसन के हवाले से बताया,” हम इन नियमों और शर्तों के साथ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप नहीं खेल सकते। कल तक उनके पत्र के बाद दोनों बोर्ड सात-दिवसीय क्वारंटाइन पर चर्चा कर रहे थे।