फरहान अख्तरआईपीएल का करेंगे आगाज़, साथ में आएगा ‘तूफान, आज है चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियन का मैच

695

IPL 2020: कोरोना काल में लंबे समय के इंतज़ार के बाद क्रिकेट का मेला लगने वाला है। देर से ही सही, लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग 19 सितंबर यानि शनिवार से शुरू होने जा रहा है। इस इंवेंट की ख़ास बात है कि यहां फैंस को क्रिकेट के साथ-साथ बॉलीवुड के ग्लैमर का जलावा भी देखने को मिलता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। इसकी शुरुआत क्रिकेट लाइव शो के साथ होने वाला है। इसी शुरुआत एक्टर फरहान अख़्तर कर रहे हैं।

फरहान चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियन के मैच से पहले शो क्रिकेट लाइव का आगाज़ करेंगे। स्टार स्पोर्ट्स और हॉटस्टार पर प्रसारित होने वाले इस शो में फरहान अपनी फ़िल्म का प्रमोशन करने आ रहे हैं। यह फरहान की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म तूफान है। इसमें फरहान मुक्केबाज़ की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। इसका पोस्टर काफी पहले ही जारी किया जा चुका है, जिसमें फरहान का जबरदस्त लुक देखने को मिल चुका है। अब देखना है कि आज क्या फरहान अपने फैंस कोई सप्राइज़ दे सकते हैं?

स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट लाइव पर अपनी फ़िल्म को लेकर फरहान अख़्तर ने कहा है कि अपनी आगामी फिल्म ‘तूफ़ान’ पर काम करने के बाद इस भावना को अधिक गंभीरता से समझ सकता हूं, जो खेल की पृष्ठभूमि पर बनी है और फ़िल्म को इसी समान लोकाचार पर बनाया गया है। यह महत्वपूर्ण है, विशेष रूप से इस कठिन समय में, एक बेहतर कल के लिए सभी बाधाओं से लड़ने के लिए लचीला, आशावादी और तैयार रहने की ज़रूरत है।’ इसके अलावा उन्होंने बताया कि वह इसको लेकर काफी उत्साहित हैं।

बता दें, यह पहली बार नहीं है, जब क्रिकेट और बॉलीवुड का संगम हुआ है। आईपीएल में कई टीमों बॉलीवुड सेलेब्स का शेयर है। शाहरुख़ ख़ान कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक हैं। वहीं, प्रिटी जिंटा भी कुछ इसी तरीके से किंग्स इलेवन पंजाब के साथ जुड़ी हुई हैं। इसके अलावा रणवीर सिंह समेत कई एक्टर्स हरबार ऐसे शोज़ में नज़र आते रहते हैं।

वहीं. अगर, तूफान की बात करें, तो इसे राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने निर्देशित किया है। इससे पहले भी फरहान और राकेश मेहरा की जोड़ी एक साथ नज़र आ चुके हैं। फ़िल्म को एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन और आरोएम्पी पिक्चर्स एक साथ मिलकर बना रहे हैं। ऐसे इसके प्रोड्यूसर राकेश मेहरा और फरहान अख़्तर दोनों हैं।