प्रयागराज: पति-पत्नी झगड़े में पत्नी की सर कुचलकर हत्या पति गिरफ्तार

192
Iphone की चाहत में कर दी डिलीवरी बॉय की हत्या , दो दिन तक रखी लाश
Iphone की चाहत में कर दी डिलीवरी बॉय की हत्या , दो दिन तक रखी लाश

यूपी के प्रयागराज जिले के नवाबगंज थानाक्षेत्र में रविवार रात एक महिला की वजनदार हथियार से कूचकर हत्‍या कर दी गई. सोमवार की सुबह हत्‍या की जानकारी होने पर गांव में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर नवाबगंज थाना प्रभारी और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने महिला के घरवालों से पूछताछ की. वहीं पूछताछ के दौरान पहले मृतका के पति ने पुलिस को गुमराह किया. लेकिन कड़ाई से पूछताछ के बाद उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक नवाबगंज थानाक्षेत्र के पबनाह गांव की रहने वाले शिव शंकर मौर्य ओला में गाड़ी चलाते हैं. उनकी पत्‍नी आशा मौर्य (35) समूह संचालिका थीं. रविवार रात शिव शंकर और पत्‍नी खाना खाकर सो गए. सुबह घरवालों की नींद खुली ताे देखा कि आशा बिस्‍तर पर खून से लथपथ अचेत पडी थी. पति शिव शंकर ने करीब से जाकर देखा तो आशा की सांसे थम चुकी थीं. उसके सिर पर वजनदार हथियार से हमला हुआ था. जिससे काफी खून से बहने से उसने दम तोड़ दिया था. शिव शंकर और उनके बच्‍चे बिलखने लगे. यह सुनकर गांव के लोग जुट गए.

पुलिस ने महिला के घरवालों से पूछताछ की. वहीं पूछताछ के दौरान पहले मृतका के पति ने पुलिस को गुमराह किया. लेकिन कड़ाई से पूछताछ के बाद उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. आरोपी पति ने बताया कि घरेलू कलह के चलते पत्नी से अक्सर विवाद होता था. पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया आगे पूछताछ जारी है.