दुबई में विराट-अनुष्का ने मनाया जश्न, समुद्र किनारे काटा केक

922

विराट कोहली की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की टीम क्वारंनटीन से निकल चुकी है. ‘बायो बबल’ में रहते हुए टीम ने राहत की सांस ली है. कप्तान कोहली ने भी ट्वीट कर कहा है कि पांच महीने बाद उन्होंने मैदान पर कदम रखा है.

इस बीच शनिवार को RCB ने अपने ट्विटर हैंडल से 2 मिनट 33 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें खिलाड़ियों के चहरे पर खुशी देखी जा सकती है. सभी मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

RCB ने इस ट्वीट में लिखा है – बेंगलुरु में 7 दिनों का क्वारनटीन, इसके बाद 7 दिन दुबई में और इस दौरान 6 कोविड टेस्ट. टीम को जैविक सुरक्षा (Bio-Secure Bubble) माहौल में समुद्र तट पर क्वालिटी टाइम बिताने के मौका मिला.

इस वीडियो में विराट और अनुष्का को केक काटकर जश्न मनाते देखा जा सकता है. विराट के साथ उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का भी यूएई में हैं. कोहली अगले साल जनवरी में पहली बार पिता बनने वाले हैं. जिसकी खुशखबरी वह सोशल मीडिया पर पहले ही दे चुके हैं.

इस दौरान RCB ने अपने गेंदबाज युजवेंद्र चहल के लिए भी केक का इंतजाम किया था. उन्होंने इसी महीने यूट्यूबर और डांसर धनश्री वर्मा से सगाई की है. चहल अकेला दिखे. केके काटते समय विराट ने उनके लिए तालियां बजाईं.

इसके बाद विराट कोहली ने तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह मैदान पर टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ अपनी फिटनेस परख रहे हैं. उन्होंने लिखा- पिछली बार मैंने पांच महीने पहले मैदान पर कदम रखा था. जब नेट पर गया तो लगा कि छह दिन हो गए हैं टीम के खिलाड़ियों के साथ पहला सत्र अच्छा रहा.

भारत में कोविड-19 महामारी के बढ़ते मामलों के कारण दुनिया की इस सबसे बड़ी क्रिकेट लीग के 13वें सत्र का आयोजन यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होगा. रोहित की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस के अलावा राजस्थान रॉयल्स ने दुबई और अबु धाबी में अपने पहले नेट सत्र में भाग लिया