ट्रंप पर एक बार फिर बरसीं कमला हैरिस, बोलीं- कोरोना संकट में नहीं संभाल पाए देश

727

अमेरिका में चुनावी सरगर्मी जारी है. शुक्रवार को डेमोक्रेट्स की ओर से उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर जमकर निशाना साधा. कमला हैरिस ने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप अमेरिकी लोगों को कोरोना वायरस के संकट से बचाने में असफल रहे हैं, ना ही स्टॉक मार्केट को बचा पाए हैं और सभी आरोप चीन पर ही लगा रहे हैं.

कमला हैरिस ने अपने संबोधन में कहा कि डोनाल्ड ट्रंप ने बतौर राष्ट्रपति सभी को निराश किया है. सीधी बात ये है कि डोनाल्ड ट्रंप ने हमें दिखाया है कि जिम्मेदार पद पर बैठा हुआ एक व्यक्ति किस तरह देश को बर्बाद कर सकता है.

डोनाल्ड ट्रंप पर निशाना साधते हुए कमला ने कहा कि कोरोना को सिर्फ ट्वीट करने से नहीं रोका जा सकता है. जब देश को सबसे अधिक जरूरत थी, तब ट्रंप कुछ नहीं कर पाए. वो राष्ट्रपति पद को सिर्फ अपने लिए सोचते हैं, देश के लिए नहीं करते हैं.

इससे पहले कमला हैरिस ने एक ट्वीट करके भी डोनाल्ड ट्रंप को घेरा था. कमला हैरिस ने ट्वीट किया कि आपको लगता है कि क्लासरूम, मीटिंग रूम, बोर्ड रूम में सिर्फ आप ही आप हैं, लेकिन हम आपको याद दिलाना चाहते हैं कि जब आप अंदर घुसेंगे तो सिर्फ आप नहीं हैं, हम सभी वहां पर मौजूद हैं.

आपको बता दें कि जब से कमला हैरिस को उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार घोषित किया गया है. तभी से ही डोनाल्ड ट्रंप की ओर से लगातार उन पर निशाना साधा जा रहा है. ट्रंप का आरोप है कि जो बिडेन और कमला हैरिस की जोड़ी आने के बाद देश में चीन का दबदबा होगा. साथ ही कमला हैरिस ही जो बिडेन की बॉस होंगी.

बीते चार दिनों से रिपब्लिकन पार्टी का कन्वेंशन जारी था, जिसमें डोनाल्ड ट्रंप को एक बार फिर राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार घोषित किया गया है. साथ ही माइक पेंस को उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाया गया है. अब दोनों पार्टियों के कन्वेंशन हो चुके हैं, ऐसे में सितंबर महीने में टीवी डिबेट्स की शुरुआत होगी.