टापू पर होती थी सुशांत की ‘ड्रग पार्टी’, एक और एक्ट्रेस का नाम आया सामने

250

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का केस आए दिन में उलझता ही दिखाई दे रहा है। इस केस में पिछले 3 महीने से इस केस में देश की तीन एजेंसियां जांच में जुटी हुई हैं। इन दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अपनी कार्रवाई कर रही है। इस केस में पिछले काफी वक्त से ड्रग एंगल को लेकर जांच चल रही है और इसी दौरान सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई। बीते दिनों खबर थी कि रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को अपना बयांन में कई बॉलीवुड स्टार्स के नाम लिए है लगभग रिया ने 25 स्टार्स का नाम लिया था। जो ड्रग का सेवन करते है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि इंडस्ट्री के 80 प्रतिशत लोग ड्रग्स लेते हैं। रिपोर्ट्स से पता चला है कि बहुत जल्द नसीबी रिया द्वारा बताए गए उन 25 सेलेब्रिटीज को समन भेज सकती है।

वहीं अब इस लिस्ट में सुशांत के साथ कम कर चुकी एक और एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा है। बीते दिनों उन्होंने सुशांत के साथ एक फिल्म में काम किया था और ये फिल्म पर्दे पर काफी हिट साबित हुई थी। खबर है कि एक्ट्रेस इस फिल्म की रैपअप पार्टी के दौरान एक्टर के फार्महाउस पर आई थी।

दरअसल, सोमवार को एनसीबी ने सुशांत के फार्महाउस की भी तलाशी ली है। यहां कई चीजें उनके हाथ लगी है। बताया जा रहा है कि एनसीबी की टीम को सुशांत के घर से हुक्का पीने वाला सामान जिसे बड, गांजा पीने के लिए इस्तेमाल किया जाता है मिला है। इसके अलावा कुछ दवाएं भी मिली है। एनसीबी की नजर फार्महाउस पर आने वाले लोगों पर है।

एनसीबी की टीम फार्महाउस के आगे उस आईलैंड की ओर भी गई थी जहां सुशांत, रिया के अलावा दो बॉलीवुड की एक्ट्रेस को लेकर गए थे। हालांकि तीनों एक साथ कभी नहीं आए। उस आईलैंड में भी ड्रग्स पार्टी की जानकारी एनसीबी को मिली है। इस बीच जो बोटमैन सुशांत, रिया और उनके दोस्तों को फार्म हाउस और आईलैंड तक ले जाता था। उसने NCB को अपना बयान दिया है, जिसमें कई बातों का खुलासा किया है। बोटमैन जगदीश गोपीनाथ दास का दावा है कि सुशांत और उसके दोस्त लगातार आईलैंड पर जाते थे। एनसीबी को दिए अपने बयान में जगदीश ने कहा है कि वह खुद की मर्जी से ये बयान दे रहा है। बोटमैन ने दावा किया गया है कि सुशांत के साथ सारा अली खान, सिद्धार्थ पिठाने, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, शोविक, जैद, रिया आते थे। यहां पर काफी पार्टी हुआ करती थी, जिसमें दारू-गांजे का इस्तेमाल होता था। हालांकि, बोटमैन ने किसी की भी निजी जिंदगी के बारे में जानकारी होने का दावा नहीं किया।