करण की बुक लॉन्च पर एक बार फिर कंगना ने साधा निशाना कहा – सुशांत मार दिया गया और ये बच्चों की पब्लिसिटी कर रहे

608

फिल्म डायरेक्टर करण जौहर कुछ भी कर लें लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें सिर्फ ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. हाल ही में करण ने सोशल मीडिया पर बताया था कि वे एक किताब लॉन्च करने जा रहे हैं. किताब पेरेंटिंग के ऊपर होगी और कहानी उनके बच्चों के इर्द-गिर्द घूमेगी. लेकिन करण जौहर को इस किताब के लिए कुछ खास रिएक्शन नहीं मिला. लोगों ने उन्हें फिर अपने निशाने पर लेना शुरू कर दिया.

करण की किताब पर कंगना का निशाना

अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी करण की इस किताब का स्वागत नहीं किया है. उन्होंने सुशांत मामले का जिक्र करते हुए करण की इस किताब को भद्दा मजाक बता दिया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है- करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, महेश भट्ट जैसे मूवी माफिया की वजह से सुशांत मारा गया, एक परिवार के बच्चे का यूं उत्पीड़न किया गया, लेकिन यहां करण जौहर अपने बच्चों को प्रमोट कर रहे हैं. शर्म की बात है.

कंगना रनौत का ये ट्वीट वायरल हो गया है और करण के खिलाफ लोगों के गुस्से और ज्यादा बढ़ा रहा है. कंगना ने इससे पहले भी करण पर गंभीर आरोप लगाते हुए पीएमओ से गुहार की थी कि करण जौहर को गिरफ्तार किया जाना चाहिए. उन्होंने डायरेक्टर को मूवी माफिया का मुख्स आरोपी बता दिया था. कंगना ने ट्वीट में करण पर कलाकारों का करियर बर्बाद करने का आरोप तक जड़ दिया था.

लगातार ट्रोल हो रहे करण

मालूम हो कि जब से सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई है, करण जौहर सभी के निशाने पर आ गए हैं. अब कंगना रनौत लगातार करण जौहर पर निशाना साध रही हैं.