कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार को गिफ्ट में दी नोट गिनने वाली मशीन, तो अक्षय बोलें- इंडस्ट्री के आधे पैसे तो यही खाता है, देखें मजेदार वीडियो

639
BACHHAN PANDEY

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार द कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड में नजर आएंगे। कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जो कि काफी मजेदार है। वीडियो में कपिल, अक्षय कुमार नोट गिनने वाली मशीन गिफ्ट करते नजर आते हैं। ऐसे में अक्षय कुमार ने भी कपिल के जमकर मजे लिए। इस दौरान शो में फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय की को-स्टार कियारा आडवाणी भी मौजूद नजर आईं।

वीडियो में दिखता है कि भारती सिंह, अक्षय को गिफ्ट में सिल्वर मग देती हैं। कृष्णा अभिषेक उन्हें घड़ी देते हैं लेकिन सबसे मजेदार गिफ्ट कपिल शर्मा का होता है वह अक्षय कुमार को कैश काउंटिंग मशीन देते हैं। कपिल शर्मा कहते हैं, अक्षय पाजी का हमारे शो पर सिल्वर जुबली हुई है। सभी लोग आपके लिए कुछ न कुछ गिफ्ट लेकर आए हैं। इस दौरान कपिल शर्मा, अक्षय कुमार को नोट गिनने वाली मशीन देते हैं। इस पर अक्षय कुमार, कपिल शर्मा की चुटकी लेते हैं। वह बोलते हैं, ये है नोट गिनने वाली मशीन, अपने घर से लाकर दिया तो मुझे इसने। इंडस्ट्री के आधे पैसे तो यही खाता है। यह सुनकर सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं।