कंगना का BMC को जवाब – ‘याद रख बाबर ये मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम’

621

कंगना रनौत आज मुंबई आ रही हैं. शिवसेना और कंगना रनौत के बीच विवाद चल रहा है. कंगना ने मुंबई को PoK बताया था. जिसके बाद से शिवसेना और कंगना में जुबानी तीर जारी है. कंगना के हमले पर जवाबी कार्रवाई करते हुए शिवसेना ने उनके मुंबई स्थित ऑफिस को निशाना बनाया है. बीएमसी कंगना के ऑफिस के अवैध निर्माण को ध्वस्त कर रही है.

कंगना ने अपने ऑफिस को कहा राम मंदिर
दूसरी तरफ, कंगना का कहना है कि वे किसी भी तरह से हार नहीं मानने वाली हैं. इस बीच कंगना ने अपने ऑफिस की पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं. ऑफिस में पूजा की फोटोज शेयर कर कंगना ने लिखा- मणिकर्णिका फिल्म्ज में पहली फिल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है. आज वहां बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम.

मतलब कंगना ने सीधे तौर पर बीएमसी को बाबर और अपने ऑफिस को राम मंदिर बताया है. इससे पहले कंगना ने बीएमसी अधिकारियों को महाराष्ट्र सरकार के गुंडे बताया था. कंगना और शिवसेना के बीच ये विवाद जिस तरह से आगे बढ़ रहा है उसमें धार्मिक और मराठा प्राइड का एंगल भी खेला जा रहा है. कंगना पूरी तरह से एक्शन मोड में हैं. कंगना के आज दोपहर 2.30 बजे के करीब मुंबई पहुंचने के आसार हैं.