ऑफिस के बाद अब खतरे में कंगना रनौत का घर, BMC ने अवैध निर्माण को लेकर भेजा नोटिस

812

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र सरकार के बीच एक जबरदस्त तकरार देखने को मिल रही है। बीते दिनों बीएमसी ने कंगना का 48 करोड़ की लगात से बने दफ्तर में खूब तोड़फोड़ किया था।

वहीं अब खबर है कि BMC ने रविवार को उनके मुंबई वाले घर को लेकर एक नोटिस जारी किया है, बताया जा रहा है कि कंगना रनौत के खार वाले फ्लैट जहां कंगना रहती हैं वहां अवैध निर्माण का आरोप लगाते हुए ये नोटिस जारी किया है। नोटिस के उसके मुताबिक बीएमसी का आरोप है कि कंगना के घर में उनके दफ्तर से भी ज्यादा नियमों का उल्लंघन करते हुए अवैध निर्माण किया गया है।

कंगना रनौत मुंबई के खार वेस्ट स्थित आर्किड ब्रीज के 16 नंबर रोड पर बनी एक इमारत की 5वीं मंजिल पर रहती हैं। इस फ्लोर पर कंगना के कुल तीन फ्लैट हैं, जिनमें से एक फ्लैट 797 वर्ग फुट, दूसरा फ्लैट 711 वर्ग फुट और तीसरा फ्लैट 459 वर्ग फुट का है इन्ही फ्लैटों को लेकर बीएमसी ने अवैध निर्माण के आरोप लगाए हैं।

आपको बता दें कि रविवार को कंगना ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुंबई में राजभवन में मुलाकात की थी। जानकारी के अनुसार, 14 सितंबर को कंगना को शहर से बाहर जाना है। कंगना की राज्यपाल से ये मुलाकात उस वक्त हुई है जब उनकी शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार से ठनी हुई है। कंगना ने राज्यपाल के सामने बीएमसी द्वारा तोड़े गए उनके दफ्तर के मामले को उठाया।

मुलाकात के बाद कंगना ने कहा कि मैंने राज्यपाल से मुलाकात की। मेरे साथ जो भी अन्याय हुआ है, मैंने उस बारे में उन्हें बताया। मुझे उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा। मैं सौभाग्यशाली हूं कि उन्होंने मुझे एक बेटी की तरह सुना। कंगना से यह पूछे जाने पर कि वह कहां जा रही हैं, इस पर कंगना की टीम ने कहा, “सुरक्षा प्रोटोकॉल के कारण हम उनकी यात्रा के बारे में खुलासा नहीं कर सकते हैं।”