यूपी चुनाव 2022: कुंडा के विधायक राजा भैया ने की योगी सरकार की तारीफ, बोले- पिछली सरकार की तुलना में कराया ज्यादा विकास

340
raja bhaiya
raja bhaiya

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण का मतदान 27 फरवरी को होने वाला है जिसको लेकर सत्तारूढ़ दल बीजेपी समेत विपक्ष जोरो पर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इस बीच अब कुंडा के विधायक रघुनाथ प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने योगी सरकार की तारीफ कर दी है. उन्होंने कहा, पिछली सरकारों के मुकाबले योगी सरकार ने राज्य में सड़क और बिजली उपलब्ध कराने के मामले में बेहतर काम किया है.

राजा भैया ने न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा कि, सड़कों को लेकर काम, बिजली कनेक्शन उपलब्ध कराना साथ ही नहरों में खुदाई के मामले में योगी सरकार ने पिछली सरकारों के मुकाबले बेहतर काम कर के दिखाया है. बता दें, उत्तर प्रदेश विधानसभा में लगातार छह बार से विधायक राजा भैया ने अपनी पार्टी जनसत्ता दल लोकतांत्रिक को लेकर कहा कि, “हमारी पार्टी का गठन यूपी विधानसभा में 25 साल पूरा करने के बाद जनता के कहने पर किया गया है. हमारी पार्टी का उद्देश्य है कि हम किसानों और छात्रों की बेहतरी के लिए काम करेंगे.”

राजा भैया कुंडा विधानसभा सीट से लगातार छह बार निर्दलीय विधायक हैं और सातवीं बार फिर से इस सीट से ताल ठोक रहे हैं. राजा भैया का इस क्षेत्र में खासा प्रभाव माना जाता है. 1993 से वो लगातार यहां से जीतते आ रहे हैं. 2017 में मोदी लहर के बीच भी उन्होंने एक लाख से ज्यादा वोट से अपनी जीत दर्ज की थीv