Nuclear Power Corporation Recruitment : अगर आपने GATE का पेपर किया है क्लियर , तो मिल सकती है नौकरी , Rs 56,1000 तक सैलरी 

318
KGMU Recruitment 2023

Nuclear Power Corporation Recruitment : न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन में 325 पदों पर भर्तिया करने का नोटिफिकेशन जारी किया है , अगर आपका सपना सरकारी नौकरी करने का है तो ये आपके लिए एक सुनहरा मौका हो सकता है।  इस पद की भर्ती के  न्यूनतम आयु 26 वर्ष होना अनिवार्य है।  उमीदवार इनकी ऑफिसियल वेबसाइट npcilcarrers.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते है। इस पद के लिए आवेदनकर्ता 11 अप्रैल से इनकी ऑफिसियल साइट पर apply कर सकते है।

Company Name Nuclear Power Corporation
Post NameExecutive Trainee (Regular) एग्जीक्यूटिव ट्रेनी ( रेगुलर ) , Executive Trainee (Backlog) एग्जीक्यूटिव ट्रेनी (बैकलॉग )
Start date to Apply11 April 2023
Last date to Apply28 April 2023
Official Website npcilcarrers.co.in

किन किन पदों पे होनी है भर्तिया 

न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन में कुल 325 पदों पर भर्ती होनी जिनमे एग्जीक्यूटिव ट्रेनी ( रेगुलर ) के कुल 315 पद है साथ में एग्जीक्यूटिव ट्रेनी (बैकलॉग ) के कुल 10 पद पर भर्ती होनी है। 

न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन में सिलेक्शन के लिए योग्यता 

न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन में निकले पदों के लिए उमीदवार को  किसी भी मान्यता प्राप्त विद्यालय से ग्रेजुएशन में बीटेक / B.sc /BE की डिग्री प्राप्त होनी चाहिए। 

न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन में कितनी होगी सैलरी 

न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन में न्यूनतम सैलरी 56,100 रुपये प्रति माह तय है। 

न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन में सिलेक्शन का क्या तरीका है 

न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन में निकले पदों के लिए GATE के अंको के आधार पर किया जायेगा।  बाकि जानकारी इनके ऑफिसियल साइट पर जाकर देख सकते है। 

Important Link :

Apply Link Click Here
Official Notification Click Here
Follow on InstagramClick Here