Current Updates :

ट्रेन में बम होने की सूचना: पंजाब के कासूबेगू स्टेशन पर फिरोजपुर-जम्मू तवी ट्रेन दो घंटे के लिए रुकी।

  • 2
  • 254
ट्रेन में बम होने की सूचना: पंजाब के कासूबेगू स्टेशन पर फिरोजपुर-जम्मू तवी ट्रेन दो घंटे के लिए रुकी।

फिरोजपुर से जम्मू तवी के लिए चलने वाली फिरोजपुर-जम्मू तवी एक्सप्रेस को बम की सूचना मिलने के बाद कासूबेगू स्टेशन पर रोक दिया गया। ट्रेन सुबह 7:30 बजे फिरोजपुर से रवाना हुई थी, लेकिन बम की अफवाह के चलते कासूबेगू रेलवे स्टेशन पर इसे दो घंटे तक रोका गया। उसके बाद सुरक्षा एजेंसियां कासूबेगू स्टेशन पर पहुंची। सभी यात्रियों को ट्रेन से बाहर निकालकर उनकी सुरक्षा सुनिश्चित की गई, और ट्रेन तथा उनके सामान की गहन जांच की गई। दो घंटे की मेहनत के बाद यह साफ हो गया कि ट्रेन में कोई बम नहीं था।

सूत्रों के अनुसार, आरपीएफ को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा बम की सूचना मिली थी, जिसने ट्रेन की सुरक्षा को लेकर अलर्ट किया था। इसके बाद कंट्रोल रूम को सूचित कर ट्रेन को कासूबेगू रेलवे स्टेशन पर रोका गया। अब ट्रेन की पूरी जांच के बाद उसे जम्मू तवी के लिए रवाना करने की तैयारी की जा रही है, और यात्रियों को उनकी मंजिल पर पहुंचाने की उम्मीद की जा रही है।

 

इस बम की अफवाह के चलते बठिंडा से जम्मू तवी के लिए चलने वाली अहमदाबाद एक्सप्रेस को फरीदकोट स्टेशन पर भी रोकना पड़ा। इस ट्रेन का मार्ग फिरोजपुर से होकर जम्मू तवी की ओर जाता है। सुरक्षा एजेंसियों ने इस ट्रेन को भी रोक कर पूरी जांच शुरू कर दी, ताकि सुनिश्चित किया जा सके कि इसमें कोई खतरनाक वस्तु या बम न हो। इस कदम से यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त सावधानियां बरती जा रही हैं और ट्रेन की जांच के बाद ही इसे आगे बढ़ने की अनुमति दी जाएगी।

Prev Post ओलंपिक्स दिन-3 लाइव अपडेट: आर्चरी में भारतीय पुरुष टीम को तुर्की के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा, जिससे उनका क्वार्टर फाइनल में सफर समाप्त हो गया।
Next Post पैपराजी को तापसी पन्नू ने दिया करारा जवाब, जानें पूरा मामला
Related Posts
Commnets ( 2 )
Leave A Comment