Current Updates :

ओलंपिक्स दिन-3 लाइव अपडेट: आर्चरी में भारतीय पुरुष टीम को तुर्की के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा, जिससे उनका क्वार्टर फाइनल में सफर समाप्त हो गया।

  • 1
  • 160
ओलंपिक्स दिन-3 लाइव अपडेट: आर्चरी में भारतीय पुरुष टीम को तुर्की के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा, जिससे उनका क्वार्टर फाइनल में सफर समाप्त हो गया।

पेरिस ओलंपिक का दूसरा दिन भारत के लिए शानदार रहा था, जिसमें भारतीय एथलीटों ने अपने प्रदर्शन से देश का मान बढ़ाया। अब तीसरे दिन भारतीय खिलाड़ी कई महत्वपूर्ण खेलों में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर रहे हैं। हालांकि, शूटिंग और आर्चरी में भारत को निराशा हाथ लगी।

अर्जुन बाबुता ने 10 मीटर एयर राइफल इवेंट में शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन वे चौथे स्थान पर रहकर ब्रॉन्ज मेडल से चूक गए। उनकी मेहनत और दृढ़ संकल्प की सराहना की जानी चाहिए, भले ही वे मेडल नहीं जीत पाए।

आर्चरी में भी भारतीय पुरुष टीम से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन उन्हें क्वार्टर फाइनल में हार का सामना करना पड़ा। टीम ने बहुत प्रयास किया, लेकिन अंत में वे अपनी जगह नहीं बना सके।

तीसरे दिन, भारतीय एथलीट कई अन्य खेलों में भी नजर आएंगे। शूटिंग, बैडमिंटन, हॉकी, तीरंदाजी और टेबल टेनिस में भारतीय खिलाड़ी अपनी क्षमता का प्रदर्शन करेंगे और देश के लिए मेडल जीतने की कोशिश करेंगे। भारतीय टीम के इन सभी खिलाड़ियों को देशवासियों का पूरा समर्थन प्राप्त है।

इन सभी खेलों का अपडेट जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें और देखें कि भारतीय एथलीट कैसे प्रदर्शन कर रहे हैं और क्या-क्या नई उपलब्धियाँ हासिल कर रहे हैं। हम आशा करते हैं कि आने वाले दिनों में भारत के खिलाड़ियों का प्रदर्शन और भी बेहतरीन रहेगा और वे देश को गर्व महसूस कराएंगे।

Prev Post हाजीपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, तेज़ रफ्तार ट्रक ने ऑटो को कुचला, 3 महिलाओं सहित 5 की जान गई।
Next Post ट्रेन में बम होने की सूचना: पंजाब के कासूबेगू स्टेशन पर फिरोजपुर-जम्मू तवी ट्रेन दो घंटे के लिए रुकी।
Related Posts
Commnets ( 1 )
Leave A Comment