Current Updates :

पैपराजी को तापसी पन्नू ने दिया करारा जवाब, जानें पूरा मामला

  • 0
  • 277
पैपराजी को तापसी पन्नू ने दिया करारा जवाब, जानें पूरा मामला

तापसी पन्नू इस समय अपनी आगामी फिल्म फिर आई हसीन दिलरुबा को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें वह एक बार फिर अपनी बेहतरीन अदाकारी का लोहा मनवाएंगी। इस साल की शुरुआत में, 23 जून को, उन्होंने डेनिश बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बो से शादी की थी। उनकी निजी जिंदगी को लेकर पैपराजी अक्सर सवाल उठाते हैं, और तापसी ने अब इस मुद्दे पर खुलकर बात की है।

फीवर एफएम के साथ एक साक्षात्कार में, तापसी ने स्वीकार किया कि उनके और पैपराजी के बीच संबंध तनावपूर्ण हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि वह उन्हें खुश करने की कोशिश नहीं करतीं और कैसे फोटोग्राफर उनके बयानों और वीडियो को अपने लाभ के लिए मोड़ते हैं। तापसी ने कहा, “नेगेटिव खबरें ज्यादा व्यूज लाती हैं क्योंकि लोग सनसनीखेज कहानियों में ज्यादा रुचि रखते हैं। जब मैं पैपराजी के साथ विवादित व्यवहार करती हूं, तो इसे लेकर लोगों की जिज्ञासा बढ़ जाती है।"

तापसी ने यह भी कहा, "मेरी फिल्मों की सफलता मेरे काम की पहचान है। मुझे मीडिया के एक हिस्से को खुश करने की जरूरत नहीं है। मेरी फिल्मों की गुणवत्ता ही सब कुछ बयान करती है। मैं उन्हें मीडिया भी नहीं मानती, क्योंकि वे सिर्फ क्लिक पाने के लिए ऐसा करते हैं।"

फिल्मों के मोर्चे पर, फिर आई हसीन दिलरुबा का ट्रेलर दर्शकों को खूब आकर्षित कर चुका है, और उनकी दूसरी फिल्म खेल खेल में का गाना "हौली हौली" भी चर्चा में है। पहली फिल्म 9 अगस्त को रिलीज होगी, जबकि दूसरी फिल्म स्वतंत्रता दिवस पर प्रदर्शित होगी।

Prev Post ट्रेन में बम होने की सूचना: पंजाब के कासूबेगू स्टेशन पर फिरोजपुर-जम्मू तवी ट्रेन दो घंटे के लिए रुकी।
Next Post UP मानसून सत्र: आज योगी सरकार पेश करेगी अनुपूरक बजट, इन महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर हो सकती है चर्चा…
Related Posts
Commnets ( 0 )
Leave A Comment