Current Updates :

Kanpur: कानपुर हाईवे पर मिली सिर कटी महिला की लाश, रेप और हत्या की आशंका

  • 0
  • 158
Kanpur: कानपुर हाईवे पर मिली सिर कटी महिला की लाश, रेप और हत्या की आशंका

कानपुर के दिल्ली हाईवे पर बुधवार सुबह एक महिला की सिर कटी लाश मिली, जिसकी उम्र लगभग 35 साल मानी जा रही है। महिला के शरीर पर कपड़े नहीं थे और हाथ-पैर भी टूटे हुए थे। इससे यह आशंका जताई जा रही है कि महिला के साथ पहले रेप या गैंगरेप हुआ और फिर उसकी हत्या कर दी गई। हत्या के बाद महिला का सिर कहीं और फेंक दिया गया है, जो अब तक नहीं मिला।

यह घटना गुजैनी इलाके की है, जहां मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने हाईवे पर लाश देखकर पुलिस को सूचना दी। गुजैनी और गोविंद नगर थाने की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को बुलाकर जांच शुरू की। मौके से कई अहम सबूत जुटाए गए हैं और पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार ने इस मामले को सुलझाने के लिए तीन टीमें बनाई हैं।

धारदार हथियार से हत्या की गई

फोरेंसिक टीम की शुरुआती जांच के अनुसार, महिला की हत्या धारदार हथियार से गला काटकर की गई है। एसीपी नौबस्ता ने बताया कि आस-पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है, लेकिन अभी तक महिला की पहचान नहीं हो सकी है। इस बात का पता लगाने के लिए कि यह हत्या है या एक्सीडेंट, पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराने का फैसला किया है।

सीसीटीवी फुटेज की जांच

घटना स्थल के पास एक अस्पताल है, जिसके सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। इसके साथ ही हाईवे के आसपास के 500 मीटर तक के सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि अगर महिला स्थानीय होती और किसी हादसे का शिकार होती, तो अब तक उसके घरवाले सामने आ जाते, लेकिन अब तक किसी भी महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई है।

महिला के टूटे दांत और चप्पल मिले

डीसीपी साउथ रवींद्र कुमार के अनुसार, सुबह करीब 7 बजे पुलिस को सूचना मिली कि गुजैनी थाना क्षेत्र में बाईपास पर महिला की लाश पड़ी है। पुलिस ने मौके से महिला के टूटे दांत और करीब 100 मीटर दूर उसकी चप्पल भी बरामद की है। फोरेंसिक टीम ने भी घटना स्थल से कुछ सबूत जुटाए हैं और जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कई सवालों के घेरे में मामला

जिस सर्विस लेन पर महिला का शव मिला, वह एक नॉन-स्टॉप लेन है, जो भौंती बाईपास से रामादेवी तक जाता है। ऐसे में कुछ अहम सवाल खड़े हो रहे हैं:

    1.    अगर यह एक्सीडेंट था, तो महिला के कपड़े और सिर कहां हैं?
    2.    क्राइम स्पॉट पर खून के निशान नहीं हैं, लेकिन गले में खून जमा हुआ था, जो यह बताता है कि महिला की मौत कई घंटे पहले हो चुकी थी।
    3.    क्या यह किसी ट्रक ड्राइवर का काम हो सकता है, क्योंकि सर्विस लेन में भारी वाहन चलते हैं?

पुलिस इस मामले की गहन जांच कर रही है और जल्द ही घटना का खुलासा करने का दावा किया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है और सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

Prev Post Malaika Arora father Suicide News: मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने की आत्महत्या, बांद्रा फ्लैट से कूदकर दी जान
Next Post Ghaziabad Update: समोसे में मेंढक की टांग मिलने का आरोप, पुलिस ने दुकानदार को हिरासत में लिया
Related Posts
Commnets ( 0 )
Leave A Comment